तृणमूल नेता ने आंदोलनरत डॉक्टरों को बताया राष्ट्रविरोधी, सुप्रीम कोर्ट के आदेश की अवहेलना पर की आलोचना

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में आंदोलन कर रहे डॉक्टरों के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के एक नेता ने कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के आदेश का पालन न करने पर डॉक्टरों को ‘राष्ट्रविरोधी’ करार दिया है।

तृणमूल नेता चंदन मुखर्जी, जो उत्तर 24 परगना के बादुरिया के पंचायत नेता हैं, ने एक पार्टी कार्यक्रम के दौरान यह टिप्पणी की।

एक वीडियो क्लिप में उन्हें यह कहते हुए सुना गया, “सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद, ये आंदोलनरत डॉक्टर अपना विरोध जारी रखे हुए हैं। ये डॉक्टर अपनी पवित्र जिम्मेदारी, जनता की सेवा करना, भूल गए हैं। ऐसे डॉक्टरों को राष्ट्रविरोधी कहा जाना चाहिए। जिन डॉक्टरों ने अदालत के आदेश की अवहेलना की है, उनके खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए।”

इस वीडियो की प्रामाणिकता की सलाम दुनिया पुष्टि नहीं करता है।

उल्लेखनीय है कि सुप्रीम कोर्ट द्वारा 10 सितंबर की शाम पांच बजे तक काम पर लौटने का आदेश देने के बावजूद, पश्चिम बंगाल के जूनियर डॉक्टरों ने अपना विरोध प्रदर्शन जारी रखा है। वे पिछले 33 दिनों से हड़ताल पर हैं और राज्य संचालित आरजी कर अस्पताल में एक महिला चिकित्सक के साथ हुए कथित बलात्कार और हत्या के मामले में न्याय की मांग कर रहे हैं।

इसके साथ ही, डॉक्टरों ने राज्य स्वास्थ्य विभाग के मुख्यालय, स्वास्थ्य भवन के बाहर भी अपना धरना जारी रखा है और कोलकाता पुलिस आयुक्त सहित वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारियों को उनके पद से हटाने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *