Ditipriya Roy ने बंगाल शॉपिंग फेस्टिवल में Senco Gold & Diamonds के शक्ति कलेक्शन को किया लॉन्च 

कोलकाता : Senco Gold & Diamonds, कोलकाता में पहली बार आयोजित हो रहे बंगाल शॉपिंग फेस्टिवल का गोल्ड पार्टनर होने का गौरव प्राप्त किया है। ग्राहकों के खरीददारी के अनुभव का जश्न मनाने और उसे बढ़ाने के लिए Senco Gold & Diamonds अपने स्टॉल पर हीरे के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 50% तक की छूट और हीरे के मूल्य पर 10% तक की छूट के साथ-साथ पुराने गोल्ड एक्सचेंज में 0% की कटौती और सोने के आभूषणों के मेकिंग चार्ज पर 25% तक की छूट के साथ रोमांचक ऑफर चलाएगा।

आगामी 24 सितंबर, 2024 तक विश्व बांग्ला मेला प्रांगण, कोलकाता (आईटीसी के पीछे) में मेले के सभी दिन और यही ऑफर बंगाल भर में सभी सेनको गोल्ड एंड डायमंड्स शोरूम में भी उपलब्ध कराए गए हैं। बंगाल शॉपिंग फेस्टिवल पूरे शहर में 5 अक्टूबर, 2024 तक मनाया जाएगा।

Senco Gold & Diamonds की चेयरपर्सन Ranjana Sen ने कहा, “दुबई की तरह, कोलकाता अपने व्यवसाय, कारीगरी, डिज़ाइन और बंगाल की प्रसिद्धि को बढ़ावा देने के लिए अपना खुद का शॉपिंग फेस्टिवल शुरू करना चाहता है। शक्ति संग्रह त्योहारी सीज़न और रोज़ाना पहनने के लिए डिज़ाइन किया गया है और यह बढ़िया आभूषण है जो शक्ति और सशक्तिकरण के प्रतीक के रूप में कार्य करता है।”

Senco Gold & Diamonds के एमडी और सीईओ Suvankar Sen ने कहा, “हमारे 85 साल के विश्वास और कारीगरी को बिस्वा बांग्ला मेला प्रांगण प्रदर्शनी हॉल में प्रदर्शित किया जाएगा, जिसमें विवाह, एवरलाइट डायमंड और रोज़ाना पहनने वाले बढ़िया आभूषण, अहम मेन्स ज्वेलरी, गॉसिप फैशन ज्वेलरी जैसे विभिन्न डिज़ाइन और संग्रह शामिल होंगे।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *