West Bengal : नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म का आरोप, शिक्षक गिरफ्तार

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर रेल क्वार्टर में एक नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोप में एक शिक्षक को गिरफ्तार किया गया है। पीड़िता के परिवार द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर बारुईपुर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपित को हिरासत में लिया। मामले की जांच जारी है।

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, आरोपित रेलवे कर्मचारी होने के साथ-साथ खाली समय में बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। आठवीं कक्षा में पढ़ने वाली पीड़िता भी उसके पास पढ़ने जाती थी। परिवार ने बताया कि शिक्षक पढ़ाई के बहाने छात्रा के साथ अश्लील हरकतें करता और धमकी देकर उसे चुप रहने पर मजबूर करता।

आरोप है कि शिक्षक ने छात्रा को धमकाया कि अगर उसने इस बात का जिक्र किसी से किया तो उसके परिवार को जान से मार दिया जाएगा। इस डर के कारण पीड़िता काफी समय तक गुमसुम रही और किसी से कुछ नहीं कह पाई। परिवार ने बताया कि उसकी मानसिक स्थिति को देखते हुए उसे काउंसलिंग के लिए मनोचिकित्सक के पास ले जाया गया, जहां उसने अपनी मां को सारी बात बताई।

परिवार द्वारा शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। बारुईपुर के एसडीपीओ अतिश विश्वास ने कहा कि शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है और आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *