त्योहारों के अवसर पर बैंक ऑफ इंडिया की 400 दिन की 8.10% ब्याज वाली सावधि जमा योजना का शुभारंभ

मुंबई : भारत के प्रमुख सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों में से एक, बैंक ऑफ इंडिया ने अपनी विशेष 400 दिनों की खुदरा सावधि जमा योजना (3.00 करोड़ रुपये से कम की जमा राशियों के लिए) अत्यंत आकर्षक ब्याज दर पर सीमित अवधि के लिए इन त्योहारों पर उपहार स्वरूप लाँच किया है।

इस विशेष 400 दिनों की सावधि जमा पर, गैर-प्रतिदेय जमा (Non-callable – 1.00 करोड़ रुपये से अधिक की जमा राशियों के लिए) के अंतर्गत बैंक द्वारा 8.10% प्रति वर्ष की अत्यंत आकर्षक ब्याज दर सुपर वरिष्ठ नागरिकों के लिए, वरिष्ठ नागरिकों के लिए 7.95% और अन्य ग्राहकों के लिए 7.45% प्रदान की जा रही है।

बैंक द्वारा कॉलेबल डिपॉजिट जिसमें समय से पूर्व निकासी का विकल्प मौजूद है के अंतर्गत, 7.95% प्रति वर्ष की आकर्षक व्याज सुपर बरिष्ठ नागरिकों के लिए, 7.80% वरिष्ठ नागरिकों के लिए और 7.30% अन्य ग्राहकों के लिए प्रदान कर रहा है। यह विशेष 400 दिनों की सावधि जमा राशि, भारतीय नागरिकों, एनआरई और एनआरओ जमाकर्ताओं के लिए घरेलू रुपये में 3.00 करोड़ रुपये से कम की जमा राशियों पर उपलब्ध है।

यह विशेष 400 दिन की विशेष सावधि जमा 27 सितंबर, 2024 में सभी शाखाओं में उपलब्ध है और डिजिटल चैनलों (बीओआई ओमनी नियो ऐप / इंटरनेट बैंकिंग) के माध्यम से भी इसका लाभ उठाया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *