तृणमूल जैसी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है बीजेपी: शुभेंदु

बैरकपुर : बीजेपी, तृणमूल की तरह प्राइवेट लिमिटेड कंपनी नहीं है। यह बात नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने बुधवार की रात बैरकपुर में पार्टी उम्मीदवारों की एक निजी बैठक में कही। शुभेंदु अधिकारी ने आज दोपहर से शाम तक नदिया जिले के कल्याणी और गयेशपुर नगरपालिका चुनाव के अवसर पर कई बैठकों में भाग लिया। वह कल्याणी एक्सप्रेस-वे के किनारे स्थित कल्याणी से बैरकपुर तक नगरपालिका के पार्टी उम्मीदवारों से मिलने के लिए कार्यक्रम स्थल पहुंचे। बैठक में बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह, बैरकपुर जिलाध्यक्ष संदीप बनर्जी, युवा मोर्चा के नेता जॉय साहा सहित अन्य मौजूद थे।

पत्रकारों से बात करते हुए, शुभेंदु अधिकारी ने कहा, “अगर एक या दो लोग भाटपाड़ा और गारुलिया छोड़ दें तो कुछ नहीं होगा। गारुलिया और भाटपाड़ा के मतदाता मोदीजी के साथ हैं, वे अर्जुन सिंह के साथ हैं।’’ उसके बाद उन्होंने कहा, ‘’2 मई, 2021 के बाद जब आसपास के पार्टी कार्यकर्ताओं को पीटा जा रहा था, उन्हें मारकर फांसी पर लटकाया जा रहा था। खड़दह उपचुनाव में कार्यकर्ताओं की पिटाई हो रही थी। तब कहां थे सुनील सिंह? उस समय मौके पर पहुंचे थे सांसद अर्जुन सिंह।’’ विधानसभा में विपक्ष के नेता ने कहा, “सुनील सिंह कहां थे जब सांसद के घर पर बम फेंका गया था?”

नैहाटी के विधायक और ज़िला तृणमूल के अध्यक्ष पार्थ भौमिक पर निशाना साधते हुए शुभेंदु ने कहा कि 2019 में अर्जुन सिंह के जीतने के बाद से वे कहाँ छिपे हुए थे। उन्होंने यह भी कहा कि राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग ने चुनाव के बाद हुई हिंसा की जांच में कलकत्ता उच्च न्यायालय में नामित लोगों का नाम लिया है। उनमें से एक हैं पार्थ भौमिक भी हैं। शुभेंदु ने चेतावनी देते हुए कहा कि 10 मार्च के बाद हम लोकतंत्र का बम गिराएंगे, पार्थ को पैकअप करके जेल के अंदर जाना है, वह उसकी तैयारी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *