10 मार्च के बाद बंगाल में ढ़ूंढ़ने से नहीं मिलेगी तृणमूल : अर्जुन सिंह

बैरकपुर : आगामी 10 मार्च को लोकतांत्रिक विस्फोट होगा, इसके बाद बंगाल में तृणमूल ढ़ूंढ़ने से भी नहीं मिलेगी। गुरुवार की शाम पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में आयोजित पदयात्रा में शामिल बीजेपी सांसद अर्जुन सिंह ने उक्त बात कही। भाटपाड़ा नगर पालिका के 18 नंबर वार्ड अंतर्गत जगदल ऑकलैंड मिल मैदान से पार्टी प्रत्याशियों को साथ लेकर सांसद ने पदयात्रा शुरू की। सांसद ने 18 नंबर वार्ड की परिक्रमा करने के बाद घोषपाड़ा रोड से वार्ड नंबर 19, 20 व 21 नंबर वार्ड में पदयात्रा की।

सांसद अर्जुन सिंह के अलावा इस पदयात्रा में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर व प्रदेश बीजेपी के सचिव विधायक अशोक डिंडा, बैरकपुर जिला के अध्यक्ष संदीप बनर्जी, 19 नंबर वार्ड के उम्मीदवार संजय सिंह, अंजनी सिंह व पिन्टू सिंह समेत अन्य लोग मौजूद थे। इस पदयात्रा में लोगों की भीड़ देखते ही बन रही थी। पदयात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखते हुए सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि बीजेपी का विकल्प केवल बीजेपी ही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि चुनाव के नियमों का उल्लंघन करते हुए राज्य के वन मंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक नोआपाड़ा थाना आए थे लेकिन मंत्री के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत करने से भी कोई फायदा नहीं होगा। उन्होंने साफ-साफ शब्दों में कहा कि आने वाले समय में सत्तारूढ़ पार्टी के अत्याचार का जवाब जनता देगी।

युवा नेता अंजनी सिंह ने कहा कि गुरुवार को 18 से 21 नंबर तक की पदयात्रा में कर्मियों-समर्थकों ने हिस्सा लिया। तृणमूल की पदयात्रा की तरह इस पदयात्रा में बाहरी लोग पदयात्रा में शामिल नहीं थे। उन्होंने दावा किया कि 18 नंबर वार्ड से उनकी माँ साधना सिंह बड़े अंतर से जीत दर्ज करेंगी, पुलिस व गुंडे चाहे जितने अत्याचार कर लें, कार्यकर्ता डर से पीछे नहीं हटेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *