संपत्ति के विवाद में धारदार हथियार से एक परिवार के 4 लोगों की हत्या

हुगली : हुगली जिले के सिंगुर थानान्तर्गत नंदा बाजार इलाके में गुरुवार की सुबह धारदार हथियार से हमला कर एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या कर दी गई। संपत्ति के विवाद में इस परिवार के एक रिश्तेदार पर घटना को अंजाम देने का आरोप है। आरोपित मौके से भाग जाने में सफल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार सिंगुर के नंदाबाजार इलाके में पटेल परिवार का एक लकड़ी का गोला है। लकड़ी के गोले से सटे मकान में पटेल परिवार रहता है। गुरुवार सुबह योगेश नामक इस परिवार का एक रिश्तेदार इनके घर पहुंचा। किसी बात को लेकर योगेश का पटेल परिवार के लोगों से विवाद हो गया। इस पर योगेश ने धारदार हथियार से परिवार के चार सदस्यों पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ कई वार कर दिए और मौके से फरार हो गया। स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से खून से लथपथ चारों लोगों को सिंगुर ग्रामीण अस्पताल लेकर जाया गया, जहां डॉक्टरों ने दिनेश पटेल (50) और उनकी पत्नी अनुष्का पटेल (45) को मृत घोषित कर दिया। दिनेश के पिता मौजी पटेल और दिनेश के बेटे भाविक पटेल की गंभीर हालत को देखते हुए डाक्टरों ने उन्हें कोलोकता के एसएसकेएम अस्पताल स्थानांतरित कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान गुरुवार अपराह्न को मौजी पटेल और भाविक पटेल ने भी दम तोड़ दिया।

इस संबंध में हुगली जिला पुलिस (ग्रामीण) के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिवपद पात्र ने बताया कि प्राथमिक जांच में प्रतीत होता है कि संपति और पारिवारिक विवाद में ये हत्याएं हुई हैं। आरोपित की तलाश की जा रही है। स्थानीय लोगों के अनुसार योगेश के परिवार और पटेल परिवार के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। इससे पहले भी कई बार दोनों परिवारों के बीच झगड़ा हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

86 − = 78