चुनावी हिंसा में घायलों को देखने अस्पताल पहुंचे अभिषेक बनर्जी

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में पंचायत चुनाव के दौरान हिंसा में सबसे अधिक तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की मौत हुई है। इसके अलावा पार्टी के कई कार्यकर्ता हमले की घटनाओं में गंभीर रूप से घायल हैं जिन्हें कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती किया गया है। उन्हें देखने के लिए शुक्रवार शाम के समय मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे और पार्टी के महासचिव अभिषेक बनर्जी अस्पताल पहुंचे हैं।

भारी सुरक्षा घेरे के बीच बनर्जी अस्पताल में गए। उन्होंने सबसे पहले इमरजेंसी में डॉक्टरों से बात की जिसके बाद अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों के साथ वह सर्जरी वार्ड में पहुंचे। यहां तृणमूल कांग्रेस के कई कार्यकर्ता भर्ती हैं जिन्हें चुनाव वाले दिन गंभीर रूप से चोटें लगी थीं। इनमें से दो की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका इलाज चल रहा है।

बनर्जी ने उन सभी से बातचीत की है और हर संभव मदद का आश्वासन दिया है। उन्होंने चिकित्सकों से घायलों की बेहतर चिकित्सा के निर्देश दिए हैं। अभिषेक बनर्जी को सामने देखकर घायल कार्यकर्ताओं ने अपनी आपबीती सुनाई है। अधिकतर जगहों पर उन पर हमले पर आरोप कांग्रेस और वामदलों के कार्यकर्ताओं पर लगा है।

अभिषेक ने आश्वस्त किया है कि इस मामले में पुलिस भी पुख्ता कार्रवाई करेगी और उन्हें बेहतर इलाज भी उपलब्ध करवाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 + 5 =