‘द केरला स्टोरी’ के बहाने अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र सरकार पर साधा निशाना

Spread the love

मुंबई : निर्देशक सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म आने वाले दिनों में दो सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से विवादों में घिरी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती नजर आ रही है। इतना ही नहीं, इस फिल्म का कई जगह विरोध भी हुआ था। इसी बीच सुप्रीम कोर्ट ने पश्चिम बंगाल सरकार के इस फिल्म के प्रदर्शन पर लगाई रोक संबंधी आदेश को खारिज कर दिया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद पश्चिम बंगाल में इस फिल्म को रिलीज करने की हरी झंडी मिल गई। इस फिल्म के बहाने अभिनेता प्रकाश राज ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है।

अभिनेता प्रकाश राज ने इंस्टाग्राम पर फिल्म से एक तस्वीर पोस्ट की और इसे कैप्शन दिया, “प्रिय सर्वोच्च नेता…. कर्नाटक विधानसभा चुनाव में वोट बटोरने के लिए बड़े पैमाने पर प्रचार और काल्पनिक प्रचार फिल्मों के इस्तेमाल के लिए आपका अस्वीकरण क्या है?” यह कहते हुए राज ने अंत में जस्ट आस्किंग भी लिखा है। प्रकाश राज के पोस्ट की इस समय हर तरफ चर्चा हो रही है।

फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ ने अपने पहले हफ्ते में ही एक सौ करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने अब तक 171.72 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। इस वीकेंड में मेकर्स कमाई का आंकड़ा दो सौ करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद कर रहे हैं। ‘द केरला स्टोरी’ 2023 की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। कई विवादों के चलते मुसीबत में फंसी फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ नया इतिहास रचती दिख रही है।

एक रिपोर्ट्स के मुताबिक, जी नेटवर्क ने फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ के स्ट्रीमिंग राइट्स हासिल कर लिए हैं। अब इस फिल्म को ज़ी5 पर रिलीज़ किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *