West Bengal : उत्तर 24 परगना में तृणमूल की गुटबाजी पर ममता बनर्जी ने दिया कठोर संदेश

Spread the love

बैरकपुर : लोकसभा चुनाव 2024 से पहले उत्तर 24 परगना जिले में तृणमूल कांग्रेस को दुरुस्त करने के लिए गुरुवार को आयोजित कर्मी सम्मेलन में शिरकत करने पहुंची राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने जिले में चल रही तृणमूल कांग्रेस की आपसी गुटबाजी के खिलाफ नाराजगी व्यक्त की और इस गुटबाजी में शामिल तृणमूल नेताओं को कड़ा संदेश दिया। ममता बनर्जी ने साफ कहा कि पार्टी में आपसी गुटबाजी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

दरअसल, उत्तर 24 परगना जिले में बार-बार तृणमूल कांग्रेस में आपसी गुटबाजी खबरें आ रही हैं। हाल ही में विधायक सोमनाथ श्याम और सांसद अर्जुन सिंह की बयानबाजी के तृणमूल खेमा काफी असहज हो गया था। कई बैठकों के बाद भी विवाद का समाधान नहीं हो सका है।

हालांकि मंच से ममता बनर्जी ने किसी का नाम तो नहीं लिया लेकिन उन्होंने कहा, ”मैं कोई भी झगड़ा बर्दाश्त नहीं करूंगी। कुछ नेता खुद को बहुत बड़ा समझने लगे हैं और वे किसी की परवाह नहीं करते हैं। हमें जमीनी स्तर पर लोगों की सेवा करनी चाहिए, अपनी नहीं।”

ममता ने पार्टी नेताओं और मंत्रियों को जनसंपर्क बढ़ाने का निर्देश दिया और कहा कि मंत्रियों को जिले का अधिक दौरा करना चाहिए। लोगों की समस्याओं पर ध्यान दें। यदि आवश्यक हो तो चाय की दुकान पर बैठें। लोकसभा चुनाव से पहले ममता ने पुराने और नए नेताओं को मिलकर काम करने का संदेश भी दिया। उन्होंने स्पष्ट किया कि वरिष्ठ नेताओं का अनादर नहीं किया जा सकता। ममता ने तृणमूल की आपसी टकराव गुटबाजी को रोकने के लिए एक कोर कमेटी भी बनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *