बैरकपुर : छात्रा की मौत से तनाव, परिजनों ने किया भाटपाड़ा थाने का घेराव

बैरकपुर : भाटपाड़ा में बुधवार को एक छात्रा की अस्वाभाविक मौत को लेकर तनाव फैल गया। उस छात्रा की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए मृतक के परिजनों और पड़ोसियों ने बुधवार दोपहर भाटपाड़ा थाने का घंटों तक घेराव किया। जब थाना परिसर में तनाव अधिक फैल गया, तो भाटपाड़ा थाने की पुलिस ने हल्का लाठी चार्ज कर स्थिति को संभाला।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाटपाड़ा थाने के कांकीनाड़ा आर्य विद्यालय स्कूल की ग्यारहवीं कक्षा की छात्रा शबाना परवीन 24 अक्टूबर की शाम को लापता हो गई थी। उसका घर आर्य समाज के ग्वालापाड़ा में है।

अगले दिन अर्थात 25 अक्टूबर को पुलिस ने छात्रा का शव कांकीनाड़ा और जगदल स्टेशनों के बीच रेल गेट नंबर 28 से बरामद किया। हालांकि मृतका के परिवार की ओर से भाटपाड़ा थाने में शिकायत दर्ज करायी गयी है। आरोप है कि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसी आरोप में मृतक के परिजनों ने थाने का घेराव कर धरना दिया।

मृतका के मामा आफताब आलम ने बताया कि शबाना गत 24 अक्टूबर की शाम 50 रुपये लेकर घर से निकली थी। वह घर में कहकर निकली थी कि साइबर कैफे में बायोडाटा बनाने जा रही है। लेकिन रात में जब उसे कॉल किया गया तो एक युवक ने फोन उठाया। युवक ने अपना परिचय मोबाइल मैकेनिक के रूप में दिया। उसने बताया कि शबाना ने अपना मोबाइल उसे बनाने के लिए दिया था।

अगले दिन रेलगेट नंबर 28 से शबाना का शव बरामद किया गया। आफताब का आरोप है कि उसकी हत्या की गयी है। मृतक के परिजनों ने घटना में शामिल लोगों की पहचान कर कड़ी सजा देने की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

87 + = 97