बांग्लादेशी आतंकियों की शरणस्थली बन गया है बंगाल : दिलीप घोष

Dilip Ghosh

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिला अंतर्गत सुभाषग्राम से जमात उल मुजाहिदीन बांग्लादेश (जेएमबी) के एक और कथित आतंकी की गिरफ्तारी के बाद भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर ममता बनर्जी की सरकार पर तीखा हमला बोला है। गुरुवार की सुबह घोष ने मीडिया से बातचीत में कहा कि राज्य सरकार की लचर नीति की वजह से पश्चिम बंगाल बांग्लादेशी आतंकियों के लिए सुरक्षित शरणस्थली बन चुका है।

दिलीप घोष ने कहा कि पंजाब से गैंगस्टर आकर बंगाल में रहते हैं। अलकायदा के आतंकी हों अथवा जेएमबी के आतंकी, बंगाल में सुरक्षित रहते हैं। इसकी वजह है कि राज्य सरकार इन्हें संरक्षण देती है। इसके पीछे राजनीतिक मंशा है।

दिलीप घोष ने बीएसएफ का अधिकार क्षेत्र बढ़ाकर 50 किलोमीटर किए जाने का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पूरे देश में सीमा सुरक्षित हो चुकी है लेकिन बंगाल में अभी भी बांग्लादेशी घुसपैठिए और रोहिंग्या शरणार्थी आते रहते हैं। इसका राजनीतिक लाभ तृणमूल कांग्रेस को मिलता है। इसलिए सत्तारूढ़ पार्टी इसका विरोध कर रही है।

राज्य सरकार भी कम करे पेट्रोलियम उत्पादों की कीमत

घोष ने यह भी कहा कि केंद्र सरकार ने सेंट्रल एक्साइज ड्यूटी में कमी कर डीजल और पेट्रोल की कीमतों में क्रमशः 10 और 5 रुपये की कमी कर दी है। अगर राज्य सरकारें वाकई महंगाई को लेकर चिंतित हैं और जनता को राहत देना चाहता हैं, तो उन्हें भी करों में कटौती के रास्ते पर चलना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 75 = 83