भाटपाड़ा : व्यवसायी को निशाना बनाकर बम-गोली चलाने का आरोप

बैरकपुर : अपराधियों ने कथित तौर पर एक साइबर कैफे व्यवसायी को निशाना बनाकर बम-गोली चलाया। घटना रविवार की सुबह जगदल थाना के भाटपाड़ा नगरपालिका के 16 नंबर वार्ड के एक नंबर गली की है। हालांकि, व्यवसायी अशोक कुमार साव बाल-बाल बचे। पीड़ित व्यवसायी वार्ड नंबर 12 के उत्तरी पालघाट रोड का रहने वाला है। थाने से चंद कदम की दूरी पर हुए बम धमाकों से लोग दहशत में हैं।

पीड़ित साइबर कैफे व्यवसायी अशोक कुमार साव ने खुद को भाटपाड़ा के 12 नंबर नगर पालिका का तृणमूल अध्यक्ष होने का दावा किया है। पीड़ित व्यवसायी ने बताया कि वह सुबह करीब पौने आठ बजे घर से निकलने के बाद गली नंबर एक से बाजार जा रहा थे। उनके साथ दो और लोग थे। अचानक चार-पांच लोगों ने पीछे से हमला कर दो बम फेंके और छह राउंड फायरिंग की। हालांकि दोनों बम नहीं फटे। पुलिस ने मौके से दो ताजा बम और गोली के खोल बरामद किए हैं। अशोक ने दावा किया कि जब वह बैठा तो एक गोली उसकी पीठ को छूकर निकल गई। उन्होंने कहा यह कोई राजनीतिक घटना नहीं है। पीड़ित का आरोप है कि कुछ स्थानीय समाज विरोधी उन्हें लंबे समय से मारने का प्रयास कर रहे हैं। इस घटना पर बैरकपुर सांसद अर्जुन सिंह ने कहा कि कुख्यात अपराधी आकाश की कुछ लोगों ने पीट-पीट कर मार डाला था। सांसद का दावा है कि अरमान नाम के अपराधी के पिता की मीट की दुकान है। दो दिन पहले उस दुकान में हंगामा हुआ था। ऐसा लगता है कि यह घटना उसी वजह से हुआ है। सांसद का दावा है कि अपराधी अपने फायदे के लिए राजनीतिक नेताओं की शरण लेते हैं लेकिन उन्हें राजनीति से दूर ही रखना चाहिए। जेल अपराधियों का ठिकाना होना चाहिए।

पीड़ित के राजनीतिक रुख पर सांसद ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा भाटपाड़ा-1 तृणमूल के अध्यक्ष देबज्योति घोष ने उन्हें बताया कि पार्टी का पिछले तीन साल से अशोक से कोई संपर्क नहीं है। वहीं, भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद घायल अशोक कुमार साव से जगद्दल थाने लाकर पुलिस ने पूछताछ की। बैरकपुर के पुलिस आयुक्त आलोक राजोरिया ने कहा कि जांच अभी शुरुआती चरण में है। जांच में कुछ अपराधियों की पहचान की गई है। उम्मीद है जल्द ही अपराधी पकड़े जाएंगे। जांच के हित में इससे ज्यादा कुछ कहना संभव नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

25 − = 21