Bihar : वैशाली पुलिस ने सिपाही अमिताभ की हत्या का लिया बदला, एनकाउंटर में अपराधी को मार गिराया

Spread the love

पटना : बिहार में वैशाली जिले के सराय थाना क्षेत्र में सोमवार को वाहन चेकिंग के दौरान अपराधियों ने सिपाही अमिताभ को गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद एक्शन लेते हुए पुलिस ने तुरंत अपराधियों को अरेस्ट कर थाने ले जाने लगी तभी अपराधी गाड़ी से छलांग लगाकर भागने की कोशिश करने लगे उसी दौरान पुलिस मुठभेड़ में अपराधी का एनकाउंटर कर दिया गया।

वैशाली जिले में वाहन चेकिंग के दौरान बाइक सवार बदमाश ने सिपाही पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गंभीर हालत में सिपाही अमिताभ कुमार को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Advertisement
Advertisement

मृतक सिपाही मुंगेर का जिले का रहने वाला था। वहीं घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक बदमाश को भीड़ ने पकड़ लिया। उसके बाद पुलिस के हवाले कर डाला। इसके बाद जब पुलिस टीम बदमाश को अपने साथ थाने ले जा रही थी तो ये अपराधी पुलिसकर्मी को धक्का देकर भागने लगे उसके बाद इनका एनकाउंटर किया गया है।

सराय इलाके में वाहन चेकिंग कर रही पुलिस टीम ने जब बाइक सवार को रोका तो, गाड़ी रुकते ही एक बदमाश भागने लगा। जिसे बीएमपी के जवान अमिताभ कुमार ने दौड़ कर पकड़ने की कोशिश की। इसी दौरान बदमाश ने पलटकर सिपाही पर एक के बाद एक 4 फायर कर दिए। गोली लगने से जख्मी सिपाही बेसुध होकर सड़क पर ही गिर पड़ा। जबकि गोली मारकर भाग रहे सिपाही को स्थानीय लोगों ने धर दबोचा।

उधर सिपाही अमिताभ कुमार को गंभीर हालत में नजकीदी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं फरार एक अन्य बदमाश की तलाश तेज कर दी गई है। घटना उस वक्त घटी जब एएसआई संजय कुमार के साथ सिपाही अमिताभ कुमार गश्त कर रहे थे। इस दौरान कई और जवान भी मौजूद थे। उसके बाद पुलिस ने इस मामले में शामिल 2 बदमाशों का एनकाउंटर किया। पुलिस टीम ने महज 3 घंटे में ही अपराधियों को ढेर कर डाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *