दिनहाटा : तृणमूल कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़, आरोप भाजपा पर

कूचबिहार : दिनहाटा के वेटागुड़ी में एक तृणमूल कार्यकर्ता के घर में तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। घटना शुक्रवार देर रात दिनहाटा एक नंबर ब्लॉक के वेटागुड़ी के पार्ट नंबर- 39 के पंचायत समिति के तृणमूल उम्मीदवार रहे राजीव कुमार बर्मन के घर पर हुई है। तृणमूल का आरोप है कि भाजपा समर्थित उपद्रवियों ने तोड़फोड़ की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद से इलाके में तनाव है।

आरोप है कि रात करीब 12:30 बजे कुछ बदमाशों ने पंचायत समिति के तृणमूल प्रत्याशी राजीव कुमार बर्मन के घर पर हमला कर दिया। सबसे पहले बदमाशों ने घर के बाहर लगे बिजली के पोल पर लगी लाइट और सीसीटीवी कैमरे तोड़ दिए। इसके बाद बदमाशों ने तृणमूल नेता के घर के आसपास लगी टिन की बाड़ को तोड़ दिया। इस दौरान बदमाश लगातार गाली गलौज करते रहे। करीब आधे घंटे तक तोड़फोड़ करने के बाद बदमाश मौके से भाग गए।

तृणमूल प्रत्याशी राजीव बर्मन ने आरोप लगाया कि भाजपा समर्थित बदमाशों ने इस घटना को अंजाम दिया है। घटना की जानकारी दिनहाटा थाने की पुलिस को दे दी गई है। हालांकि, भाजपा ने इन आरोपों से इनकार किया है। भाजपा जिला कमेटी सदस्य जयदीप घोष ने कहा कि उस पर बेबुनियाद आरोप लगाये जा रहे है। दिनहाटा थाने की पुलिस घटना की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 8 = 2