West Bengal : तापस रॉय के घर ईडी की 12 घंटे चली तलाशी, कुछ दस्तावेज एवं एक मोबाइल फोन ले गए

Spread the love

कोलकाता : करीब 12 घंटे की तलाशी के बाद ईडी तृणमूल विधायक तापस रॉय के घर से बाहर निकली है। ईडी ने शुक्रवार सुबह 6:40 बजे तृणमूल विधायक के बराहनगर स्थित बाउबाजार स्थित घर पर तलाशी अभियान शुरू किया था।

शाम करीब 6:20 बजे ईडी अधिकारी बाहर निकले। इन 12 घंटों के दौरान क्या हुआ? ईडी की तलाशी खत्म होने के बाद तापस ने संवाददाताओं से कहा कि उन्हें कुछ नहीं मिला लेकिन मेरा मोबाइल फोन ले गए हैं।

ईडी की जांच के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते तापस रॉय

शुक्रवार सुबह से ही शहर में प्रवर्तन निदेशालय की सक्रियता देखी गयी। ईडी अधिकारियों ने दोहरे तलाशी अभियान में बराहनगर के तृणमूल विधायक तापस और राज्य के अग्निशमन मंत्री सुजीत बोस के घरों पर छापा मारा। इससे पहले संदेशखाली और बनगांव में ईडी अधिकारियों पर हमला किया गया था। उस घटना से सीख लेते हुए इस बार ईडी अधिक केंद्रीय बलों के साथ तलाशी अभियान में उतरी। सशस्त्र केंद्रीय बलों की एक टीम ने सुबह के शुरुआती घंटों में सबसे पहले तापस के बीबी गांगुली स्ट्रीट स्थित घर को घेर लिया। इसके बाद ईडी के अधिकारी अंदर चले गये।

हालांकि, शुक्रवार शाम को तापस के घर से चले जाने के बावजूद ईडी अधिकारी सुजीत के घर के अंदर हैं और तलाशी अभियान चल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *