गरियाहाट डबल मर्डर : 2 और गिरफ्तार, 2 की तलाश जारी

कोलकाता : महानगर स्थित गरियाहाट के 78ए कांकुलिया रोड स्थित एक मकान में रविवार की रात हुए डबल मर्डर की वारदात की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। इस मामले में बुधवार को एक महिला की गिरफ्तारी हुई थी, जिसका नाम मिठू हल्दर (42) है। वहीं शुक्रवार को इस मामले में सीधे-सीधे जुड़े होने के आरोप में 2 और लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अभियुक्तों के नाम बापी मंडल (27) और जाहिर गाजी (25) है। दोनों ही अभियुक्त दक्षिण 24 परगना के डायमंड हार्बर थाना इलाके के रहने वाले हैं। दोनों अभियुक्तों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने कहा कि दोनों अभियुक्तों ने लम्बी पूछताछ के बाद हत्याकांड में शामिल होने की बात स्वीकार की है। उन्होंने बताया कि इस हत्याकांड में कुल 5 लोग शामिल थे, जिनमें से 3 की गिरफ्तारी हो चुकी है और 2 और लोगों की तलाश जारी है। उन्होंने यह भी कहा कि गिरफ्तार हुए दोनों अभियुक्तों ने अपना पेशा मजदूरी करने का बताया है लेकिन इससे पहले किसी जुर्म से इनका संबंध रहा है या नहीं इसकी जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि 78ए कांकुलिया रोड स्थित एक मकान से पुलिस ने रविवार की रात 2 लोगों के खून से लथपथ शव को बरामद किया था। मृतकों की पहचान सुबीर चाकी (61) और रबिन मंडल (65) के रूप में हुई थी। जिस मकान से दोनों शवों को बरामद किया गया था, सुबीर उस मकान के मालिक थे और रबिन उनका ड्राइवर। सुबीर का शव मकान के पहले तल्ले और रबिन का शव मकान के दूसरे तल्ले पर स्थित कमरों से मिला था। दोनों के ही गले, कलाई व पैर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 4 = 2