उपचुनाव : गहलोत-पायलट फिर दिखे साथ

Sachin Pilot and Ashok Gehlot

जयपुर : मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट लंबे समय बाद शुक्रवार को फिर एक साथ नजर आए। गहलोत और पायलट ने प्रदेश प्रभारी अजय माकन और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के साथ वल्लभनगर और धरियावद के लिए हेलिकॉप्टर से उड़ान भरी।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शुक्रवार सुबह एक ट्विट जारी कर चारों की एक साथ हेलीकॉप्टर से रवाना होते हुए फोटो पोस्ट की। सीएम गहलोत ने बताया कि एआईसीसी महासचिव, राजस्थान प्रभारी अजय माकन, पीसीसी प्रेसिडेंट गोविन्द सिंह डोटासरा एवं सचिन पायलट के साथ जयपुर से वल्लभनगर (उदयपुर) के लिए रवाना हुए। वल्लभनगर एवं धरियावद (प्रतापगढ़) उपचुनाव में कांग्रेस प्रत्याशियों के समर्थन में सभा को सम्बोधित करेंगे। फोटो के जरिए यह दिखाने की कोशिश की गई है कि कांग्रेस एकजुट है और इस एकता के साथ ही दोनों उपचुनाव सीटों में पूरे दमखम के साथ प्रचार करेगी। वल्लभनगर और धरियावद विधानसभा उपचुनाव में नामांकन का शुक्रवार को आखिरी दिन है।

उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व फरवरी माह में केंद्रीय कृषि कानूनों के खिलाफ जारी किसानों के आंदोलन के समर्थन में डूंगरगढ़ और मातृकुंडिया में किसान पंचायतों को संबोधित करने के लिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने प्रदेश अध्यक्ष डोटासरा व राजस्थान प्रभारी माकन के साथ एकजुटता दिखाने के लिए एक ही हेलीकाप्टर से उडान भरी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7 + 3 =