टाइगर-3 के गाने “लेके प्रभु का नाम” में 7 खूबसूरत लुक के साथ कैटरीना इंटरनेट पर लगाएंगी ‘आग’

Spread the love

मुंबई : अभिनेत्री कैटरीना कैफ टाइगर-3 के पहले गाने ”लेके प्रभु का नाम” से दिलों को पिघलाने और इंटरनेट पर ‘आग’ लगाने के लिए तैयार हैं, जो सोमवार, 23 अक्टूबर को रिलीज होगा। गाने में कैटरीना के 7 स्मोकिंग लुक हैं। उनका कहना है कि लेके ”प्रभु का नाम” उनके पूरे करियर के सबसे पसंदीदा गानों में से एक है।

कैटरीना कहती हैं, “लेके प्रभु का नाम एक दृश्य रूप से मनोरम गीत के रूप में सामने आता है। कप्पाडोसिया, तुर्की की लुभावने बैकड्रॉप पर सेट, यह गाना दृष्टिगत रूप से मेरे पसंदीदा में से एक है। ”माशाअल्लाह” और ”स्वैग से स्वागत” के बाद एक बार फिर अपनी पसंदीदा वैभवी मर्चेंट के साथ टीम बना रही हूं।” वह आगे कहती हैं, “इसे अनाइता श्रॉफ अदजानिया द्वारा स्टाइल किया गया है, जिन्होंने वास्तव में मेरे लिए शानदार लुक तैयार करने में उत्कृष्टता हासिल की है। लेके प्रभु का नाम में, अनाइता ने 7 उल्लेखनीय लुक तैयार किए हैं, जिनमें से प्रत्येक में ग्लैमर और अद्वितीय छाया की निर्विवाद भावना झलकती है।

Advertisement
Advertisement

गाने के टीज़र में जो कल रिलीज़ हुआ और तुरंत वायरल हो गया, सलमान और कैटरीना ने इस लाइव डांस ट्रैक में अविश्वसनीय केमिस्ट्री दिखाई, जिसे प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है और अरिजीत सिंह और निखिता गांधी ने गाया है। इस गाने में दोनों सुपरस्टार बेहद खूबसूरत लग रहे हैं, जो निश्चित रूप से इस त्योहारी सीजन का पार्टी एंथम बन जाएगा। कैटरीना ने माना कि उन्हें सलमान खान के साथ डांस करना बहुत पसंद है। वह कहती हैं कि सलमान के साथ डांस करना हमेशा अद्भुत होता है।

मनीष शर्मा द्वारा निर्देशित टाइगर-3 इस साल दीपावली, 12 नवंबर, रविवार को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *