केएमसी चुनाव वार्ड नंबर 52 : विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के विश्वास से चुनावी रण में रखा कदम – सोहिनी मुखर्जी

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम के चुनाव का बिगुल बज चुका है और चुनावी मैदान में भाजपा, तृणमूल, वाममोर्चा, कांग्रेस आदि पार्टियों का चुनाव प्रचार भी जोरों से चल रहा है। चुनाव की तिथि 19 दिसम्बर निर्धारित है। इस बार चुनाव के मैदान में कई नये चेहरे अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। ऐसे ही नये उम्मीदवारों वाला एक वार्ड कोलकाता नगर निगम का 52 नंबर वार्ड भी है। इस बार यह वार्ड महिलाओं के लिए आरक्षित है। इस वार्ड में तृणमूल की ओर से सोहिनी मुखर्जी, भाजपा की ओर से कामिनी सामतानि खटिक और वाममोर्चा से रुकसाना बेगम चुनावी मैदान में एक दूसरे के आमने-सामने हैं।

केएमसी चुनाव को लेकर सलाम दुनिया चुनावी मैदान में उतरे उम्मीदवारों से विशेष बातचीत कर उसे प्रकाशित कर रहा है।

पेश हैं वार्ड नंबर 52 की तृणमूल उम्मीदवार सोहिनी मुखर्जी के साथ हुए बातचीत के प्रमुख अंश…

 

सोहिनी मुखर्जी 

वार्ड में विकास की गाड़ी चलती रहेगी, रहूँगी लोगों के करीब

वार्ड नम्बर 52 से तृणमूल उम्मीदवार सोहिनी मुखर्जी ने कहा कि वे भले ही वार्ड नंबर 53 में निवास करती हैं लेकिन वार्ड नंबर 52 में पूर्व तृणमूल पार्षद संदीपन साहा ने विकास की जो गाड़ी चलाई है वह आगे भी चलती रहेगी। विकास कार्यों को आगे बढ़ाने के विश्वास से उन्होंने चुनावी रण में कदम रखा है। उन्होंने कहा कि तृणमूल के पूर्व पार्षद ने वार्ड में विकास की जो गाड़ी चलाई है, वह उनके जीतने के उपरांत भी बिना किसी रुकावट के निरंतर चलती रहेगी। वे पार्षद की जिम्मेदारी में आने वाले सभी कार्यों को करेंगी। इसके साथ ही वे वार्ड के लोगों के पास हमेशा रहेंगी, उनके करीब ताकि वार्ड के लोग और उनके बीच एक मधुर रिश्ते की मजबूत शुरुआत हो सके।

 

संयुक्त परिवार से रखती हूँ संबंध, सभी को साथ लेकर चलना आता है

सोहिनी मुखर्जी ने कहा कि विरोधी पार्टी के लोग भले ही उन्हें वार्ड नंबर 52 का नहीं होने की वजह से निशाना बना रहे हैं और उन्हें बाहरी बता रहे हैं लेकिन ऐसा नहीं है। विरोधियों को यह बात समझनी चाहिए कि किसी का करीबी बनने के लिए रक्त का संबंध होने की आवश्यकता नहीं होती, लोग जिसे अपना लेते हैं उसी के साथ अपनत्व बनने लगता है। उन्हें उम्मीद है कि वार्ड के लोग उन्हें वोट के रूप में भरपूर समर्थन देंगे और उनके साथ एक मजबूत अपनत्व की शुरुआत करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वे एक संयुक्त परिवार में रहती हैं और उन्हें सभी को साथ लेकर चलना बखूबी आता है। वार्ड नंबर 52 के लोग भी उन्हें हमेशा अपने पास पाएंगे और वे सभी को साथ लेकर चलेंगी।

विरोधियों को नहीं देख पा रही, जीत के प्रति 110% आश्वस्त

सोहिनी मुखर्जी ने जोर देते हुए कहा कि वे वार्ड के विरोधी उम्मीदवारों को नहीं देख पा रही हैं, उन्हें विरोधी दिख ही नहीं रहे हैं क्योंकि वे अपने जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त हैं। उन्होंने कहा कि वे अपनी जीत के प्रति 110% आश्वस्त हैं क्योंकि वार्ड के लोग विकास को प्रमुखता देंगे और तृणमूल उम्मीदवार के रूप में वे भी विकास की पक्षधर हैं। उन्होंने यह भी कहा कि सांसद सुदीप बंद्योपाध्याय, विधायक नयना बंद्योपाध्याय, विधायक स्वर्ण कमल साहा, वार्ड के पूर्व पार्षद संदीपन साहा और वार्ड के सभी लोग उनके साथ हैं इसलिए उन्हें जीत को लेकर किसी तरह का संशय नहीं है।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 73 = 77