सोशल मीडिया पर अब दिल्ली की केजरीवाल सरकार के दवा घोटाले की गूंज

Spread the love

नयी दिल्ली : सोशल मीडिया पर अब अरविंद केजरीवाल के नेतृत्ववाली आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार के कथित दवा घोटाले की गूंज से राजनीतिक तापमान चढ़ा हुआ है। इस संबंध में भारतीय जनता पार्टी के सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने करीब सात घंटे पहले और दिल्ली के स्थानीय मुद्दों को लेकर सक्रिय अन्य राजनीतिक पार्टी ‘लोकसेना हिंद’ के अध्यक्ष डॉ. मुनीश रायजादा ने एक्स हैंडल पर टिप्पणी की है। डॉ. रायजादा ने तो केजरीवाल पर गंभीर तंज कसा है।

भारतीय जनता पार्टी के सूचना प्रौद्योगिकी विभाग के प्रमुख अमित मालवीय ने एक्स पर एक चैनल के समाचार फुटेज का वीडियो अपलोड किया है। उन्होंने विस्मयकारी चिह्न लगाते हुए लिखा है, ‘शराब घोटाले के बाद अब अरविंद केजरीवाल की एएपी का दवाई घोटाला!’ सनद रहे मालवीय ने एएपी को अंग्रेजी के कैपिटल लेटर में लिखा है। इसके अलावा अन्ना आंदोलन की लड़ाई में हिस्सा ले चुके डॉ. मुनीश रायजादा ने भी अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। वह लंबे समय तक आम आदमी पार्टी के ‘बड़े’ सहयोगी रहे हैं।

फिलहाल वह अब अपनी राजनीतिक पार्टी ‘लोकसेना हिंद’ के जरिये दिल्ली के बुनियादी मुद्दे जोरशोर से उठा रहे हैं। लोकसेना हिंद के अध्यक्ष डॉ. मुनीश रायजादा ने भी एक्स पर एक न्यूज चैनल के समाचार की वीडियो छवि को अपलोड कर लिखा है- ‘और कितने घोटाले करोंगे फर्जीवाल?’। यही नहीं रायजादा की पार्टी ने एक्स पर जनता से सवाल पूछा है,’ एक के बाद एक घोटाले करने वाले अरविंद केजरीवाल को क्या अब इस्तीफा दे देना चाहिए?।’ ‘लोकसेना हिंद’ की इस पोस्ट को डॉ. रायजादा ने अपने एक्स हैंडल पर री-पोस्ट किया है।

उल्लेखनीय है कि आम आदमी पार्टी सरकार के कथित शराब घोटाले में दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह सलाखों के पीछे हैं। मनी लॉन्ड्रिंग के केस में अन्य पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन भी गिरफ्तार हो चुके हैं। कथित शराब घोटाले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ईडी के समन जारी हुए हैं। केजरीवाल इनको अवैध बताते हुए वापस लेने की मांग कर चुके हैं। इस बीच दिल्ली के उप राज्यपाल ने दवा घोटाले की जांच सीबीआई से कराने के आदेश दिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *