भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी में शामिल किये जाने पर अनुपम हाजरा ने कहा : ‘बंगाल भाजपा में सबसे विश्वस्त चेहरा हूँ मैं’

कोलकाता : भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में लगातार दूसरी बार जगह मिलने से उत्साहित युवा नेता अनुपम हाजरा ने खुद को बंगाल भाजपा का सबसे विश्वस्त चेहरा बताया है। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शनिवार को जो नई कार्य समिति गठित की घोषणा की है उसमें बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और धाकड़ नेता दिलीप घोष को भी जगह नहीं मिली है लेकिन अनुपम हजरा उस सूची में राष्ट्रीय सचिव के पद पर बरकरार हैं। इसे लेकर शनिवार को उन्होंने जेपी नड्डा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को धन्यवाद दिया है।

उन्होंने कहा है, “मैं माननीय प्रधानमंत्री और जेपी नड्डा जी को विशेष तौर पर धन्यवाद, प्रणाम कर रहा हूं। पश्चिम बंगाल से एकमात्र विश्वस्त चेहरे के तौर पर दूसरी बार मुझे राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जगह मिली है। यह मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है। बहुत अच्छा लग रहा है। पिछले दो सालों से भाजपा हेड क्वार्टर या दिल्ली में रहने के समय मुझे जो भी इंटेलेक्चुअल इनपुट देने या पार्टी की रणनीति तैयार करने का काम दिया गया था उसे निष्ठा से पालन किया हूं। इसीलिए आज यह स्वीकृति मिली है।”

उल्लेखनीय है कि भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में बंगाल भाजपा के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पद से भी हटा दिया गया है। इसे लेकर बंगाल में अटकलें तेज हो गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

79 − = 76