हार के डर से अनर्गल बयानबाजी कर रहा विपक्ष, शुभेंदु पर कुणाल ने बोला हमला

कोलकाता : पश्चिम बंगाल में गत शनिवार को हुए पंचायत चुनाव के बाद सोमवार को पुनर्मतदान के दौरान भी जगह-जगह हिंसा की तस्वीरों को लेकर उठ रहे सवालों के बीच सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने जीत का दावा किया है।

पार्टी प्रवक्ता कुणाल घोष ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा है कि अधिकतर जगहों पर शांतिपूर्वक तरीके से वोटिंग हुई है। लोग अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर पाए हैं। कहीं-कहीं हुई छोटी-बड़ी घटनाओं को लेकर के विपक्ष मुद्दा बनाने की कोशिश कर रहा है। यह साबित करने की कोशिश की जा रही है कि चुनाव के दौरान हिंसा हई और वोटिंग नहीं हुई जबकि इसमें सच्चाई नहीं है। विपक्ष के माकपा, कांग्रेस और भाजपा के लोग जानबूझकर ऐसा कर रहे हैं क्योंकि वे जानते हैं कि इस बार पूरे राज्य में तृणमूल कांग्रेस और ममता बनर्जी के पक्ष में लोग लामबंद है। अपनी हार का एहसास विपक्ष को पहले से है इसीलिए अनर्गल बयानबाजी और बहाने ढूंढ रहे हैं।

शुभेंदु अधिकारी ने तृणमूल कांग्रेस और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। इसे लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में कुणाल घोष ने कहा कि शुभेंदु पागल हो गए हैं। हकीकत यह है कि उन्होंने अपनी ही पार्टी में अपनी अहमियत खो दी है। भाजपा और उसके सहयोगी दल शुभेंदु पर भरोसा नहीं कर पा रहें। इसीलिए दो-चार लोगों को लेकर हो हल्ला करते हैं ताकि उनका अस्तित्व बचा रहे। इस बार न केवल पूरे बंगाल बल्कि मेदिनीपुर जो कि शुभेंदु का आवास क्षेत्र है वहां भी जब लोग तृणमूल के पक्ष में खड़े होंगे और अधिकारी मुंह के बल खाएंगे। तब उन्हें समझ में आ जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

58 + = 62