पंजाब नेशनल बैंक ने सतर्कता, जागरूकता अभियान के तहत किया वॉकाथन का आयोजन

नयी दिल्ली : पंजाब नेशनल बैंक द्वारा सतर्कता जागरुकता अभियान 2021 के तहत वॉकाथन का आयोजन स्थानीय पुलिस मेमोरियल इंस्टिच्यूट में पुलिस दिवस पर शहीद पुलिसकर्मियों को याद करते हुए किया गया। राष्ट्रीय एकता दिवस एवं लौह पुरुष सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती होने से यह कार्यक्रम और भी विशेष हो गया। इस अवसर पर सीबीआई के संयुक्त निदेशक अनुराग ने मुख्य अतिथि के रूप में तथा पंजाब नेशनल बैंक के मुख्य सतर्कता अधिकारी विजय कुमार त्यागी ने उपस्थित रहकर बैंक कर्मियों का उत्साहवर्धन किया। अंचल प्रबंधक – दिल्ली विनोद कुमार ने अंचल की ओर से सबका स्वागत किया।
त्यागी ने अपने संबोधन में “सतर्कता के फायदे और देश के लिए उसका उपयोग” विषय पर बहुत ही सरल और शानदार तरीके से उपस्थित बैंक कर्मियों को किया और भ्रष्टाचार मुक्त भारत के लिए और राष्ट्रीय एकता के लिए शपथ दिलाई। अनुराग ने अपने सम्बोधन में कहा कि कर्मचारी अथवा देश के नागरिक को यह अधिकार है कि वो किसी भ्रष्टाचार की सूचना से संबंधित जानकारी तुरंत अपने वरिष्ठ अधिकारी को दे और आवश्यक हो तो सीधे सीबीआई को भी बता सकता है। उन्होंने यह भी कहा कि पंजाब नेशनल बैंक इस दिशा में महत्वपूर्ण कार्य कर रहा है।
धन्यवाद ज्ञापित करते हुए जोनल मैनेजर विनोद कुमार ने कहा कि बैंक कर्मी निश्चित रूप से इस अभियान में सराहनीय भूमिका निभायेंगे और देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने में अपना योगदान देंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

16 + = 22