हॉलीवुड में बनेगी सुपरहिट फिल्म ‘दृश्यम’ का रिमेक

मुंबई : साउथ सुपरस्टार मोहनलाल और जीतू जोसेफ वर्ष 2013 में बेहतरीन क्राइम थ्रिलर फिल्म ‘दृश्यम’ बनाई थी। इस फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स मिला और इसमें अभिनेता अजय देवगन मुख्य भूमिका में थे। इस फिल्म के दोनों पार्ट काफी हिट हुए थे। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। कुछ दिनों पहले इसके तीसरे पार्ट बनाने की भी घोषणा की गई थी।

फिल्म ‘दृश्यम’ को हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ भाषाओं में बनाया गया है। साथ ही इसी बीच खबर आई थी कि अजय देवगन की इस फिल्म का कोरियन भाषा में भी रीमेक बनाया जाएगा। ऐसे में ‘दृश्यम’ के हॉलीवुड रीमेक को लेकर नई जानकारी सामने आई है। हॉलीवुड में फिल्म का रीमेक बनाने के लिए पैनोरमा स्टूडियोज ने गल्फस्ट्रीम पिक्चर्स और जोट फिल्म्स के साथ समझौता किया है।

बॉलीवुड फिल्म का हॉलीवुड में रीमेक बनने की खबर से फैंस हैं। इस फिल्म की लोकप्रियता सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि चीन में भी थी और फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। इतना ही नहीं, उम्मीद है कि हॉलीवुड रीमेक के साथ-साथ इस फिल्म को स्पेनिश भाषा में भी डब किया जाएगा। पैनोरमा स्टूडियो के चेयरमैन और डायरेक्टर कुमार मंगत पाठक ने इसकी जानकारी दी है।

‘दृश्यम’ सीक्वल की पहली फिल्म वर्ष 2013 में आयी था, जिसे जीतू जोसेफ ने लिखा और निर्देशित किया था। बाद में फिल्म को चार अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया। हिंदी रीमेक में अजय देवगन, तब्बू, श्रिया सरन, अक्षय खन्ना ने काम किया है। मूल मलयालम भाषा के अलावा अन्य भाषाओं में भी रीमेक को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। अब दर्शकों इस फिल्म के तीसरे सीक्वल और हॉलीवुड रीमेक का बेसब्री से इंतजार कर है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 5 = 2