सत्ताधारी दल हिंसा के माध्यम से पंचायत चुनाव जीतना चाहता है : दिलीप घोष

जलपाईगुड़ी : सत्ताधारी दल हिंसा के माध्यम से पंचायत चुनाव जीतना चाहता है। पंचायत चुनाव के प्रचार पर जिले के राजगंज ब्लॉक के बेलाकोबा पहुंचे भाजपा के अखिल भारतीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने यह बात कही।

दिलीप घोष पंचायत चुनाव के प्रचार के आखिरी दिन गुरुवार को बेलाकोबा पहुंचे है। जहां राजगंज प्रखंड के बेलाकोबा के विवेकानंद मोड़ से बेलाकोबा के चौरंगी मोड़ तक करीब पांच किलोमीटर की रैली में वे शामिल हुए। रैली में जलपाईगुड़ी के सांसद जयंत कुमार राय, जलपाईगुड़ी जिलाध्यक्ष बापी गोस्वामी, जलपाईगुड़ी युवा मोर्चा के अध्यक्ष पॉलेन घोष और विभिन्न अंचलों के पंचायत उम्मीदवार सहित नेता उपस्थित थे। रैली के माध्यम से दिलीप घोष ने राजगंज के विभिन्न अंचलों के पंचायत, पंचायत समिति और जिला परिषद के उम्मीदवारों के समर्थन में जनता का आशीर्वाद मांगा।

वहीं, पत्रकारों से बात करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि बीती रात जलपाईगुड़ी जिलाध्यक्ष बापी गोस्वामी की गाड़ी पर फायरिंग की गई है। घटना की उचित जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि राज्य में लगभग हर जगह अशांति है। भाजपा नेताओं समेत कई लोग मारे गए है। राज्य सरकार अशांति रोकने के लिए पहल नहीं कर रही है। लोगों में डर पैदा किया जा रहा है, ताकि वे वोट न दें। डर का माहौल पैदा कर सत्ताधारी दल तृणमूल पंचायत चुनाव जीतना चाहता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

93 − 88 =