“शेरनी आ रही है” आर्या सीजन-2 का दमदार ट्रेलर लांच

कोलकाता : Disney Hotstar ने आर्या season-2 का trailer जारी कर दिया है। series का दूसरा season 10 दिसंबर से streaming होना शुरू हो जाएगा। गौरतलब है कि इसका पहला season जून 2020 से ही Disney Hotstar OTT पे streaming हो रहा है। इस सीरीज से सुष्मिता सेन ने कमबैक किया था जिसे काफी सराहा भी गया था, तभी से ही लोगों के मन में इसके दूसरे सीजन को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी। क्राइम और फॅमिली ड्रामा से सजी इस सीरीज में आर्या के रूप में एक मजूबत और सशक्त नारी को पेश किया गया है जो अपने परिवार की रक्षा के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार है। पति की हत्या के बाद हत्यारों की तलाश और अंतराष्ट्रीय ड्रग माफिया से जूझते हुए कैसे आर्या ने अपने पिता और भाई के खिलाफ जाने से भी गुरेज़ नहीं किया था ये सब सीजन -1 में दिखाया जा चुका है।

सीजन 2 के ट्रेलर में ये देखा जा सकता है कि कहानी वहीं से बढ़ी है जहाँ पर खत्म हुई थी। देखकर यही पता चल रहा है कि किसी भी तरह का Time-Lapse नहीं किया गया है और कहानी अपने पुराने Timeline पे ही है। यहां भी पिछली Season की ही भाँति सुष्मिता सेन आर्या के किरदार को निभाते हुए ज़बर्दस्त एक्शन करते हुए दिखाई दे रही हैं, साथ ही ये भी दिख रहा है कि कैसे आर्या क्राइम की काली दुनिया में अपने दुश्मनों से जूझ रही है। इससे यही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि पिछले Season की ही भांति इस बार भी ज़बर्दस्त रोमांच दिखने को मिलेगा। सुष्मिता सेन के साथ ही इसमें सिकंदर खेर, विकास कुमार, मायो सराओ, अंकुर भाटिया, आकाश खुराना, दिलनाज ईरानी भी महत्वपूर्ण भूमिका में देखे जा सकते हैं।
हम ये बता दें कि आर्या की कहानी Dutch series Penoza का रूपांतरण है जो कि NL films (Banijay Group ) द्वारा बनायीं गयी है। हिंदी में इसे लिखा है संदीप श्रीवास्तव एवं अनु सिंह चौधुरी ने और निर्देशक हैं राम माधवानी, संदीप मोदी, विनोद रावत।
सीरीज के निर्माता राम माधवानी के साथ ही अमिता माधवानी , Endemol Shine India भी हैं। Cinematography हर्षवीर ओबेराय ने किया है तो Editor खुशबू राज और अभिमन्यु चौधरी हैं।
अपने Instagram Page पे सीजन 2 का Trailer update करते हुए सुष्मिता सेन ने लिखा कि आपके धैर्य के लिए शुक्रिया आर्या की वापसी से बहुत खुश हूँ , इस सीजन देखेंगे उसकी कमजोरी कैसे उसकी सबसे बड़ी ताक़त बनी, शेरनी आ रही है। ज़ाहिर है कि इस सीजन में भी दर्शकों को Entertainment का भरपूर तड़का देखने को मिलेगा।

लेखक, बद्रीनाथ साव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

52 − 50 =