दुर्गापुर हॉस्टल में भी संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकता हुआ मृत मिला छात्र

कोलकाता : जादवपुर मामले को लेकर मचे बवाल के बीच गुरुवार को एसएसकेएम अस्पताल के लिटन हॉस्टल से एक नर्सिंग छात्रा का लटकता हुआ शव बरामद किया गया है। और आज ही पश्चिम बर्दवान के दुर्गापुर स्थित बीसी रॉय इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रावास से एक छात्र का लटका हुआ शव बरामद हुआ है। न्यू टाउनशिप थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को बरामद किया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, मृत छात्र का नाम सौरभ कुमार है। वह बिहार के भागलपुर का रहने वाला था। वह कंप्यूटर विज्ञान और डिजाइन के तृतीय वर्ष के छात्र थे। गुरुवार को ब्वॉयज हॉस्टल की चौथी मंजिल के एक कमरे से उसका लटकता हुआ शव बरामद किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उसे आखिरी बार 22 अगस्त यानी मंगलवार को कॉलेज परिसर में देखा गया था। जांचकर्ताओं को हॉस्टल के निवासियों से पता चला कि सौरव पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से परेशान था। उसके बाद ये हुआ है।

Advertisement
Advertisement

डीसी पूर्व कुमार गौतम ने कहा कि तृतीय वर्ष की छात्रा का लटकता हुआ शव बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेजा गया है। वहां शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। पोस्टमार्टम के बाद मौत का कारण पता चलेगा। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है। लेकिन हमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार करना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 17 = 21