शुभेंदु अधिकारी का वीडियो वायरल, बंगाल में राष्ट्रपति शासन के लिए माहौल बनाने की कर रहे हैं बात

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के वरिष्ठ भाजपा विधायक और नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी का एक वीडियो वायरल हुआ है। इसमें वह पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लागू करने के लिए माहौल बनाने की बात कर रहे हैं। अधिकारी का यह वीडियो तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने गुरुवार को ट्विटर पर डाला है।

उन्होंने इस वीडियो के साथ ही लिखा है कि पश्चिम बंगाल को बदनाम करने के लिए भाजपा बड़े पैमाने पर साजिश रच रही है। इसका खुलासा इस वीडियो से हो रहा है। 14 सेकेंड के इस वीडियो में शुभेंदु अधिकारी कह रहे हैं, “ऐसा माहौल बनाना होगा कि हर हाल में यहां धारा 355 लग जाए। इसके अलावा बंगाल में बचने का और कोई दूसरा रास्ता नहीं है। बहुत कुछ करना पड़ता है। किस तरह की चीजें कैसे करनी पड़ती है यह मुझे पता है।”

वीडियो शेयर करते हुए कुणाल घोष ने लिखा है कि यह षड्यंत्र की घोषणा है। शुभेंदु कह रहे हैं कि बंगाल में केंद्र के हस्तक्षेप के लिए कुछ-कुछ कराना पड़ता है और वह क्या कराना है चाहते हैं। राज्य भर में हिंसा का यही केंद्रबिंदु है। जनादेश को दरकिनार कर बंगाल को अशांत किया जाए, इसके लिए साजिश रची जा रही है। हम चाहते हैं कि इस पर तत्काल कार्रवाई हो।

इसके साथ ही कलकत्ता हाई कोर्ट पर भी सवाल खड़ा करते हुए कुणाल घोष ने अपने ट्वीट में लिखा है कि कोर्ट यह देख पा रहा है तो?

सलाम दुनिया वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

52 + = 62