तथागत रॉय ने दिलीप घोष से जताई हमदर्दी, ‘मोहरा’ बताया

कोलकाता : पश्चिम बंगाल भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष तथा पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय के बीच जुबानी जंग नहीं थम रही है। एक बार फिर रॉय ने ट्विटर के जरिए दिलीप घोष को लेकर टिप्पणी की है और उन्हें शतरंज का असहाय मोहरा करार दिया है। तथागत रॉय ने अपने ट्वीट में एक बार फिर “केएसए” की तिकड़ी यानी कैलाश विजयवर्गीय, शिव प्रकाश और अरविंद मेनन को लेकर भी तंज कसा है और भारतीय जनता पार्टी की नाकामियों के लिए इन्हें जिम्मेवार ठहराया है।

ट्विटर पर उन्होंने लिखा है कि मेरे पास जितनी अधिक जानकारियां आ रही हैं उनकी वजह से दिलीप घोष के प्रति मेरी सहानुभूति बढ़ती जा रही है। केंद्रीय नेतृत्व ने उन्हें एक असहाय शतरंज के मोहरे के तौर पर तब्दील कर दिया था। यह बात खुद दिलीप घोष भी कह चुके हैं। धीरे-धीरे यह बात प्रकाश में आ रही है कि किस तरह से केएसए की तिकड़ी ने पश्चिम बंगाल भाजपा को खत्म किया।

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले इसी तरह से तथागत रॉय ने दिलीप घोष पर रुपये लेकर टिकट बेचने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे जिसके जवाब में शनिवार को दिलीप घोष ने कहा था कि जो आरोप लगा रहे हैं वे दिखावा करना चाहते हैं। उन्हें इसका प्रमाण देना चाहिए।

पूर्व प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और तथागत के बीच जुबानी जंग की वजह से कार्यकर्ताओं का मनोबल और अधिक गिर रहा है। पार्टी सूत्रों ने बताया है कि केंद्रीय नेतृत्व को इस बारे में पूरी जानकारी होने के बावजूद किसी तरह से इसे रोकने की कोशिश नहीं की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

18 − 15 =