West Bengal : सेल्फी लेने के चक्कर में झील में गिरा छात्र, मौत

बारुईपुर : दक्षिण 24 परगना जिले के बारुईपुर थानान्तर्गत मल्लिकपुर इलाके में रविवार को सेल्फी लेने के चककर में एक किशोर की जान चली गई। सेल्फी लेने के दौरान छात्र झील में गिर गया। डूबने उसकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार बालीगंज का निवासी बाबाई दास (16) बालीगंज हाई स्कूल में कक्षा 12 का छात्र था। बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से बाबाई को सेल्फी लेने और वीडियो बनाने का शौक था। वह अपने छोटे-छोटे वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डालता था। इस कारण बाबाई अपने दोस्तों में खासा लोकप्रिय हो गया था।

बाबाई के परिजनों ने बताया कि शनिवार को बाबाई अपने दो साथियों के साथ एक रिश्तेदार के यहां गया था। रविवार को बाबाई अपने दोस्तों के साथ एक मल्लिकपुर की एक झील के पास गया और वहां सेल्फी लेने के दौरान उसका पैर फिसल गया और वह झील में गिर गया। उसके दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन वे सफल नहीं हुए।

स्थानीय लोगों ने झील में जाल फेंककर बाबाई के शव को बाहर निकाला। पुलिस का कहना है कि इस मामले के हर पहलू की जांच की जा रही है। उसके दोनों दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। बाबाई की मां मुन्नी दास ने बताया कि माध्यमिक पास करने के बाद उन्होंने अपने बेटे को मोबाइल खरीद कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

40 − = 37