कॉम्प्लेक्स में एक रात में चार फ्लैटों में चोरी, लाखों के आभूषण और नगदी लेकर चोर फरार

हुगली : जिले में श्रीरामपुर नगरपालिका के 29 नंबर वार्ड में स्थित सुभाष नगर हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में एक ही रात में तीन बिल्डिंगों के चार फ्लैटों में चोरी हो गई। रविवार सुबह श्रीरामपुर थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच जायजा लिया। पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया गया है कि जिन फ्लैटों के मालिक किसी काम से पूरे परिवार के साथ बाहर गए थे, चोरों ने उन्हीं फ्लैट को निशाना बनाया। चोर फ्लैट का ताला तोड़ कर घर में घुस कर लोहे की आलमारी का ताला तोड़कर उसमें रखे नगदी और आभूषण लेकर फरार हो गए। माना जा रहा है कि चोरी रात करीब दो से ढाई बजे हुई होगी। चोरों ने कॉम्प्लेक्स की बिल्डिंग बी-05, बी -07 और सी-01 के चार फ्लैटों में चोरी हुई। घटना से बाद से हाउसिंग कॉम्प्लेक्स में रहने वाले लोग डर महसूस कर रहे हैं। सी-01 में रहने वाली वृद्ध महिला प्रभा मेहता ने बताया कि उनके निवास के 23 साल में आज तक ऐसी दुस्साहसिक कभी नहीं हुई। उन्होंने बताया कि कुछ फ्लैटों के आसपास रहने वाले लोगों के घर के बाहर की कुंडी लगा दी गई ताकि चोरों को किसी तरह की बाधा उत्पन्न न हो। पीड़ित रंजीत कुमार आर्या ने बताया कि वह अपने परिवार के साथ साल्टलेक अपने रिश्तेदार के घर गए थे। सुबह उन्हें सूचना मिली कि उनके फ्लैट का ताला तोड़कर चोरी हो गई है। उन्होंने संदेह जताया कि कोई ऐसा भेदिया है जिसने हम सबके बीच रहकर फ्लैट के मालिकों की अनुपस्थिति की जानकारी चोरों से साझा की।

इस कॉम्प्लेक्स में 28 बिल्डिंगें हैं। एक बिल्डिंग में 24 से 28 फ्लैट हैं, हजारों लोग यहां निवास करते है। कॉम्प्लेक्स के मुख्य द्वार पर सुरक्षाकर्मी भी तैनात है। इसके बावजूद इस तरह की चोरी की घटना से कॉम्प्लेक्स और आस पास के इलाकों के लोगों में दहशत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17 − = 13