बीरभूम में भारी मात्रा में बम और बंदूकों के साथ तीन गिरफ्तार

Spread the love

कोलकाता : राज्य भर में हो रहे बम विस्फोट को लेकर किरकिरी झेल रही पश्चिम बंगाल पुलिस ने एक बार फिर बीरभूम जिले में दो अलग-अलग घटनाओं में भारी मात्रा में बम और बंदूकों के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को तड़के रामपुरहाट थाना अंतर्गत कालीभाषा गांव में तालाब के किनारे झाड़ियों में दो संदिग्ध ड्रम देखकर स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी थी। यहां मौके पर पहुंची पुलिस ने दो ड्रामा में कम से कम 30 जिंदा बम बरामद किया है। बम स्क्वाड की मदद से इन्हें निष्क्रिय किया गया है। इन बमों को किसने यहां रखा है इसकी जांच की जा रही है।

दूसरी ओर काकड़ातला और सदाईपुर थाना क्षेत्र में बंदूक के साथ तीन लोगों को पकड़ा गया है। काकड़ातला थाना क्षेत्र के बाबूइजोड़ा इलाके में झारखंड से बंदूक लेकर आए दो लोगों को पकड़ा गया। इनकी पहचान शेख राजा और शेख लादेन के तौर पर हुई है। शेख राजा झारखंड का रहने वाला है जबकि दूसरा काकड़ातला थाना का ही निवासी है। इनके पास से एक देशी पिस्तौल और दो राउंड गोलियां बरामद की गई हैं।

इसी तरह से बुधवार की देर रात सदाइपुर थाना क्षेत्र के हरदा गांव में शेख महबूब नाम के एक व्यक्ति को पकड़ा गया। वह पुलिस बुक में कुख्यात अपराधी के तौर पर दर्ज है। उसके पास से भी एक देशी पिस्तौल और कारतूस बरामद किया गया है। इन सभी से पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *