बजबज में 2 युवकों की हत्या, आरोप तृणमूल नेता पर

कोलकाता : उत्तर 24 परगना के बजबज थाना अंतर्गत सात नंबर वार्ड के खरिबेरिया इलाके में दो युवकों की हत्या का आरोप तृणमूल के बूथ अध्यक्ष असीम वैद्य और उनके समर्थकों पर लगा है। मृतकों की पहचान गणेश नश्कर (48) और महादेव पुरकाइत (42) के तौर पर हुई है।

शुक्रवार रात खून से लथपथ हालत में इनका शव बरामद किये गये थे। अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। परिवार की ओर से लिखित तहरीर मिलने के बाद बजबज थाने की पुलिस ने देर रात तक छापेमारी कर पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि तृणमूल नेता समेत कुछ अन्य आरोपित फरार हैं। सूत्रों ने बताया है कि महादेव एक समय में तृणमूल नेता आशीष के साथ जमीन की दलाली का काम करते थे। रुपये के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच व्यक्तिगत शत्रुता शुरू हो गई थी। असीम लगातार महादेव को हत्या की धमकी दे रहा था। उसका साथ छोड़ने के बाद महादेव मछली और मांस का कारोबार करता था जबकि गणेश उलूबेरिया जूट मिल में काम करता था।

शुक्रवार रात 10:45 बजे महादेव और उसका मित्र गणेश घर लौट रहे थे उसी समय पंडित मैदान के पास असीम और उसके लोगों ने उसे दोनों को घेरकर धारदार हथियारों से ताबड़तोड़ वार किया और फरार हो गए। मौके पर ही दोनों की मौत हो गई थी। पुलिस ने शनिवार को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और आरोपितों की तलाश तेज कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

83 − = 80