तृणमूल का चरित्र राष्ट्र विरोधी और ममता असहिष्णु नेत्री : दिलीप घोष

Dilip Ghosh

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है। हावड़ा जिले में जलजमाव को लेकर विरोध प्रदर्शन करने वाले तृणमूल के विधायक गौतम चौधरी को ममता बनर्जी द्वारा फटकारे जाने का जिक्र करते हुए घोष ने कहा है कि ममता बनर्जी सबसे बड़ी असहिष्णु नेत्री हैं। वह अपनी पार्टी में भी कमियों को उजागर करने वालों को नहीं सह पा रही हैं और उन्हें भी सरेआम फटकार लगा रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने तृणमूल कांग्रेस को राष्ट्रविरोधी चरित्र वाली पार्टी भी करार दिया है।

शुक्रवार सुबह न्यूटाउन के इको पार्क में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे घोष से जब मीडिया कर्मियों ने इस संबंध में सवाल पूछा तो उन्होंने कहा कि ममता प्रशासन की विफलता उजागर करने पर अपनी ही पार्टी के विधायक को डांट रही हैं, जो अपनों की आवाज दबाना चाहती हैं वह विपक्ष को कैसे बर्दाश्त कर सकती हैं?

इसके अलावा बीएसएफ जवानों के खिलाफ तृणमूल विधायकों की आपत्तिजनक टिप्पणी और विधानसभा में प्रस्ताव पारित किए जाने पर घोष ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस का राजनीतिक चरित्र भी देशद्रोह से भरा रहा है। शुरुआत से ही पार्टी वोट बैंक के तुष्टीकरण के लिए राष्ट्रवाद को ताक पर रखकर चलती है, इनसे कुछ और उम्मीद नहीं की जा सकती।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

47 − 38 =