अस्पताल में रोगी की अस्वाभाविक मौत, परिजनों के अस्पताल पहुंचने पर तनाव

कमरहट्टी : उत्तर 24 परगना जिले के सागरदत्त अस्पताल में बुधवार देर रात संदिग्ध हालात में एक रोगी की मौत हो गई। अस्पताल प्रबंधन उसकी मौत को आत्महत्या बता रहा है, जबकि उसके परिजन इससे इनकार कर रहे हैं। इस मामले को लेकर गुरुवार को अस्पताल में इंद्रजीत के परिवार वाले पहुंचे और फिर तनाव का माहौल बन गया। सूचना पर बेलघरिया थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को नियंत्रित किया।

बताया गया है कि मृतक का नाम इन्द्रजीत मान्ना (58) था। वह श्यामनगर का रहने वाला था। वह कई दिनों से बुखार से ग्रसित था। उसका रक्त परीक्षण कराने पर डेंगू का पता चला। इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में बीते मंगलवार को भर्ती कराया गया था। उसकी हालत बिगड़ने पर वहां से सागर दत्त अस्पताल में बुधवार को चिकित्सकों ने स्थानांतरित कर दिया। इसके बाद बुधवार रात सागर दत्त अस्पताल से उनके परिवार के सदस्यों को फोन किया गया कि उसने शौचालय में आत्महत्या कर ली है। उसके परिवार वालों ने यह मानने से इनकार किया है।

परिवार वालों का कहना है कि इंद्रजीत स्वस्थ थे और वह किसी भी तरह से मानसिक अवसाद में नहीं थे। इसलिए उनकी आत्महत्या का सवाल पैदा नहीं होता। इसके अलावा अस्पताल में उन्हें ऑक्सीजन एवं सेलाइन चढ़ाया गया था तो वह कैसे शौचालय में जाकर आत्महत्या कर सकते हैं। पुलिस का अनुमान है कि उक्त व्यक्ति ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

1 + 6 =