West Bengal : बस में लगी आग, एक महिला यात्री की मौत

Spread the love

पश्चिम मेदिनीपुर : जिले में खड़गपुर के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर शुक्रवार रात कोलकाता से ओडिशा के पारादीप जा रही एक बस में आग लगने से एक महिला की मौत हो गई। अन्य यात्रियों को बस से बाहर निकाला जा सका।

हालांकि उनमें से 36 को धुएं के कारण बीमार पड़ने या जलती हुई बस से बाहर निकलने के दौरान घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है। मृत महिला की पहचान ओडिशा के केंद्रपाड़ा जिले की रहने वाली पुष्पांजलि दास के रूप में की गई है। वह दिवाली त्योहार के कारण परिवार के दो अन्य सदस्यों के साथ घर लौट रही थी।

Advertisement
Advertisement

यह भी पता चला है कि अधिकांश यात्री ओडिशा के प्रवासी व्यापारी थे और वे काली पूजा और दिवाली के जुड़वां त्योहारों से पहले अपने उत्पादों के व्यापार के लिए कोलकाता आए थे। लेकिन वे जलती हुई बस से निकल भागने में सफल रहे। हालांकि आग के कारण उनकी सारी कमाई और सामान पूरी तरह नष्ट हो गया।

पहले स्थानीय लोगों ने बचाव कार्य शुरू किया बाद में स्थानीय पुलिसकर्मी और अग्निशमन सेवा विभाग के कर्मचारी भी उनके साथ शामिल हुए। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की तीन गाड़ियां मौके पर पहुंची। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *