West Bengal : शोभारानी मंडल की हत्या के अभियुक्त तृणमूल कर्मियों को 14 दिनों की जेल हिरासत

बैरकपुर : जगद्दल विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी कर्मी की माँ शोभारानी मंडल की हत्या के मामले में सीबीआई ने जिन 8 लोगों को गिरफ्तार किया था, रविवार को कोर्ट ने उन सभी को 14 दिनों की जेल हिरासत में भेज दिया।

दरअसल 2 मई को विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद तृणमूल कर्मियों ने जगद्दल विधानसभा में 28 नंबर वार्ड के राहुता आरबीएस कॉलोनी के निवासी बीजेपी कर्मी कमल मंडल के घर पर हमला बोल दिया था। इस हमले में बीजेपी कर्मी की माँ शोभारानी मंडल की मौत हो गयी थी। कलकत्ता हाईकोर्ट के निर्देश पर चुनाव बाद हिंसा की जाँच कर रहे सीबीआई ने इस मामले की जाँच के तहत 13 अक्टूबर को इन अभियुक्तों को पूछताछ के लिए बुलाया था।

पूछताछ के बाद इनमें से 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। इनमें वार्ड नंबर 28 के को-ऑर्डिनेटर विश्वनाथ घोष, पूर्व पार्षद संजय मिस्त्री, बासुदेव घोष, देबाशीष घोष, मनिका मजुमदार, रूमा सिंह, रूपाली हलदर और शम्भु चक्रवर्ती शामिल हैं। 14 अक्टूबर को कोर्ट में पेश किए जाने पर इन्हें 3 दिनों के लिए सीबीआई हिरासत में भेज दिया गया था। रविवार को इन्हें फिर कोर्ट में पेश किया गया।
इस मामले में पहले से ही गिरफ्तार रतन हलदर को सीबीआई ने अपनी हिरासत में लिया था। पूछताछ के दौरान सीबीआई को कई और नामों के बारे में पता चला है।
वहीं अभियुक्तों का कहना है कि उन्हें झूठे मामले में फँसाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

4 + 2 =