अंतरधार्मिक विवाह में बंधीं आमिर खान की बेटी

Spread the love

मुंबई : आमिर खान की बेटी आयरा खान की शादी फिटनेस ट्रेनर नुपुर शिखरे के साथ बुधवार की रात हो गई। दोनों ने रजिस्टर्ड तरीके से शादी की। नूपुर और आयरा ने अंतरधार्मिक विवाह किया है। मुंबई के शानदार होटल में आयोजित पार्टी में दोनों की शादी के बाद की तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं।

पैपराजी ने इंस्टाग्राम पर कुछ वीडियो शेयर किए हैं। एक वीडियो में नूपुर और आयरा स्टेज पर एंट्री करते दिखते हैं। आयरा धोती-चोली की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं। खुले बालों के साथ ज्वेलरी में उनका लुक आकर्षक लग रहा था, जबकि नूपुर शिखरे ने नीला कुर्ता पहन रखा था। एक वीडियो में नुपुर और आयरा का परिवार फोटो के लिए पोज दे रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आमिर खान और उनकी दोनों पूर्व पत्नियां रीना दत्ता और किरण राव, उनके बच्चे जुनैद और आजाद और नूपुर की मां प्रीतम शिखरे भी नजर आ रही हैं। इन सभी ने नवविवाहित जोड़े के साथ स्टेज पर फोटो खिचवाए। इसी दौरान आमिर अपनी पूर्व पत्नी किरण राव को किस करते भी नजर आए, जिसने सभी का ध्यान अपनी तरफ खींचा।

जानकारी के अनुसार 8 जनवरी 2024 को आमिर खान की बेटी आयरा खान और उनके पति नुपुर शिखरे राजस्थान के उदयपुर में रॉयल सोशल वेडिंग करेंगे। इस शादी में कई मेहमान शामिल होंगे। इसके बाद आगामी 13 जनवरी 2024 को आमिर खान अपनी बेटी आयरा और दामाद नुपुर के लिए मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन भी होस्ट करेंगे, जिसमें बॉलीवुड से लेकर खेल जगत तक के लोग शामिल होंगे।

इस बीच नुपुर और आयरा ने अपने अंतरधार्मिक विवाह का रजिस्ट्रेशन भी कराया है। दोनों के नए जीवन पथ पर एक साथ चलने पर उनके फैंसों को उन्हें बधाइयां देने का तांता लगा हैं। फैंस कमेंट कर उन्हें शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं। आमिर खान का बर्ताव लोगों को खूब पसंद आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *