मुख्यमंत्री योगी और राम मंदिर को उड़ाने की धमकी देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

Spread the love

लखनऊ : उत्तर प्रदेश स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, श्रीराम मंदिर, एडीजी एसटीएफ व देवेन्द्र तिवारी को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो आरोपितों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को दोनों आरोपितों को राजधानी लखनऊ विभूतिखंड थाना क्षेत्र से पकड़ते हुए कठोर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में सुरक्षा लेने के लिए देवेन्द्र तिवारी द्वारा साजिश रची जाने का पता चला है। गिरफ्तार दोनों आरोपी उसके साथी हैं। एसटीएफ और पुलिस की कई टीमें मुख्य साजिशकर्ता की तलाश में जुटी हुई हैं।

उल्लेखनीय है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, श्रीराम मंदिर, एसटीएफ एडीजी एसटीएफ अमिताभ यश, देवेन्द्र तिवारी व राम मन्दिर को आईएसआई के कथित जुबैर खान ने बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। धमकी मिलने के बाद से एसटीएफ की कई टीमों ने जांच शुरू की और धमकी देने वालों की तलाश में जुट गई।

मामले में बुधवार की रात यूपी एसटीएफ ने सीएम योगी आदित्यनाथ और राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले दो आरोपियों को थाना विभूति खंड गोमती नगर क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपित ताहर सिंह और ओम प्रकाश मिश्रा गोंडा जनपद के कटरा के रहने वाले हैं। आरोपियों के पास से दो मोबाइल, मेल आईडी, दो वाई-फाई राउटर और सीसीटीवी डीवीआर बरामद हुए हैं।

पूछताछ में गिरफ्तार आरोपितों से पता चला है कि देवेन्द्र तिवारी जो खुद को एक संगठन का राष्ट्रीय अध्यक्ष बताता है उसके कहने पर धमकी दी गई ताकि उसे पुलिस सुरक्षा मिल सके। एसटीएफ और पुलिस की कई टीमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, श्रीराम मंदिर, एसटीएफ एडीजी एसटीएफ को धमकी दिलवाने वाले मुख्य साजिशकर्ता की तलाश में जुट गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *