Barrackpore : भाजपा प्रत्याशी जय साहा ने किया चुनाव प्रचार

बैरकपुर : उत्तर 24 परगना के 2 विधायकों सुब्रत ठाकुर व अशोक कीर्तनिया को साथ में लेकर गुरुवार की सुबह खड़दह केन्द्र से भाजपा के युवा प्रत्याशी जय साहा ने चुनाव प्रचार किया। सोदपुर के नाट्यगढ़ के महेन्द्रनगर ऑटो स्टैण्ड से प्रचार की शुरुआत करते हुए विभिन्न इलाकों में जय साहा ने विभिन्न इलाकों में प्रचार किया। उन्होंने महेन्द्रनगर के लोगों की बेहाल सड़क और निकासी व्यवस्था की शिकायतों को सुना और उन्होंने आश्वासन दिया कि यदि खड़दह के लोगों ने उन्हें आशीर्वाद दिया और वे जीत गए तो वे सभी समस्याओं का समाधान कर देंगे।

जय साहा ने महेन्द्रनगर ऑटो स्टैण्ड से चुनाव प्रचार की शुरुआत की और उसके बाद वे सखेर बाजार, तालतला, देशप्रिय पल्ली, बटतल्ला, दादूर माठ इलाके से होते हुए फिर से महेन्द्रनगर ऑटो स्टैण्ड पहुँचे। वहां से फिर कृष्णपुर रोड से कदमतल्ला बाजार, अम्बिका मुखर्जी रोड स्थित 8 नंबर प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र व सुभाष रोड होते हुए रानी रासमनी मोड़ में प्रचार समाप्त किया।

भाजपा प्रत्याशी जय साहा ने कहा कि बेहाल निकासी व्यवस्था की वजह से थोड़ी सी बारिश में ही घुटने तक जल जमाव हो जाता है। यदि वे निर्वाचित होते हैं तो वे इलाके के विकास को प्राथमिकता देंगे। गौरतलब है कि तृणमूल प्रत्याशी शोभनदेब चट्टोपाध्याय ने कहा था कि विरोधियों के प्रचार में बाधा न दिया जाए। इस पर जय साहा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को धमकी दी जा रही है। प्रचार में बाधा दिया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

49 − = 43