Barrackpore : आतपुर एक्साइड कारखाने में भाजपा श्रमिक यूनियन की नयी कमेटी का गठन

बैरकपुर : जगतदल स्थित आतपुर एक्साइड बैट्री कारखाने में भाजपा श्रमिक यूनियन की नयी कमेटी का गठन किया गया है। शुक्रवार को एक्साइड कारखाने के चीफ ऑपरेटिंग मैनेजर के समक्ष भाजपा समर्थित एक्साइड परमानेंट मजदूर मोर्चा की नयी कमेटी की सूची सौंपी गई। इस नयी कमेटी के अध्यक्ष सांसद अर्जुन सिंह व कार्यकारी अध्यक्ष पूर्व नगर पालिका प्रधान सौरभ सिंह हैं। कमेटी के सहायक अध्यक्ष पारस नाथ कैरी हैं। महासचिव व सह-सचिव  क्रमशः समीर दत्त व दिलीप कुमार वर्मा को बनाया गया है। नयी कमेटी के कोषाध्यक्ष पप्पू धानुक हैं। एक्जिक्यूटीव सदस्यों में सम्राट सिंह राय, काजल घोष व हेमंत सिंह के नाम शामिल हैं।

पूर्व कमेटी के सचिव व संयुक्त सचिव क्रमशः रजत मैत्र व समरजीत सिंह की जगह समीर दत्त को बनाया गया है। इसके अलावा उपाध्यक्ष पद से सच्चिदानंद मिश्र व लालसाहेब सिंह को हटाया गया है। कोषाध्यक्ष राजेन्द्र साव की जगह पप्पू धानुक को बनाया गया है।
एक्साइड कारखाने की नयी कमेटी को लेकर यूनियन के महासचिव समीर दत्त ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा की हार के बाद से कारखाने की श्रमिक यूनियन निष्क्रिय थी। यूनियन में फिर से सकारात्मकता का संचार करने के लिए नयी कमेटी का गठन किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि श्रमिकों का हक दिलाने के लिए यह नयी कमेटी सदैव श्रमिकों के साथ रहेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 46 = 47