तृणमूल के मंच पर दिखीं श्रावंती, ममता से की अपनाने की अपील

कोलकाता : बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ने और हारने के बाद अभिनेत्री श्रावंती चटर्जी ने पहले ही बीजेपी से दूरी बना ली थी और औपचारिक तौर पर पार्टी से नाता तोड़ने की घोषणा की थी।
सोमवार को वे तृणमूल कांग्रेस के मंच पर दिखीं और उन्होंने पार्टी सुप्रीमो ममता बनर्जी से उन्हें अपनाने की अपील भी की।

सोमवार को दक्षिण 24 परगना के बासंती प्रखंड के मस्जिदबाटी में आयोजित पार्टी समारोह के मंच पर भाजपा नेत्री श्रावंती चटर्जी नजर आईं। इतना ही नहीं, उन्होंने मंच से तृणमूल सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का शुक्रिया भी अदा किया। इस मंच पर तृणमूल कांग्रेस के विधायक शौकत मोल्ला परेशराम दास, सुब्रत मंडल सहित पांच विधायक भी मौजूद थे। इस मौके पर श्रावंती ने मंच से कहा कि मैं बंगाल की बेटी हूं और बंगाल के लिए काम करना चाहती हूं। ममताजी को बहुत-बहुत धन्यवाद। आपसे विनती है, मुझे अपना बना लो। मैं आपके लिए काम करना चाहती हूं।

बाद में बासंती के तृणमूल विधायक श्यामल मंडल ने कहा कि श्रावंती जमीन से जुड़ीं अभिनेत्री हैं। इतना ही नहीं, पार्टी ने मंच पर श्रावंती को विशेष सम्मान भी दिया गया। उनके गले में पार्टी का उतरीय भी नजर आया। हालांकि आधिकारिक तौर पर उनके पार्टी में शामिल होने की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई।

इस राजनीतिक घटनाचक्र को लेकर व्यावहारिक रूप से राजनीतिक माहौल गरमा गया है। हालांकि, अभी यह स्पष्ट नहीं है कि श्रावंती तृणमूल में शामिल हुई हैं या नहीं, इस संबंध में श्रावंती ने भी कोई टिप्पणी नहीं की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

42 − 32 =