डायमंड हार्बर : हत्या के आरोप में युवा तृणमूल का नेता गिरफ्तार

3 अन्य अभियुक्त भी पकड़े गए
कोलकाता : दक्षिण 24 परगना जिले के डायमंड हार्बर लोकसभा अंतर्गत फलता थाना इलाके में एक युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें युवा तृणमूल कांग्रेस का अंचल अध्यक्ष भी शामिल है। उसका नाम मोहम्मद मोस्ताफा मियां (मुन्ना) बताया गया है।

पुलिस के अनुसार रविवार को बैद्यखाली इलाके में हुगली नदी के किनारे स्थित एक ईंट-भट्ठे में एक युवक का शव बरामद किया गया था। उस घटना की जाँच करते हुए पुलिस ने 4 लोगों को पकड़ा जिनमें मुन्ना भी शामिल है। वह नोदाखाली के मायापुर अंचल के युवा तृणमूल कांग्रेस का अध्यक्ष है।

सोमवार की देर रात नोदाखाली थाना के बिड़लापुर इलाके से मुन्ना के अलावा दिलावर हुसैन, अयूब मंडल और साबिर मंडल को भी पकड़ा गया। ये सभी बिड़लापुर के ही निवासी हैं।
इन सभी को डायमंड हार्बर कोर्ट में पेश किया गया जहाँ से इन्हें 9 दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।
पुलिस के अनुसार रविवार को फलता से अमित राम (38) का शव मिला था। उसके परिजनों ने हत्या का मामला दर्ज कराया। जाँच में पुलिस को युवा तृणमूल नेता मोहम्मद मोस्तफा मियां (मुन्ना) के बारे में पता चला। जाँच में 3 और लोगों के नाम सामने आये।

स्थानीय लोगों का कहना है कि मुन्ना इलाके में प्रभावशाली है और उस पर एक बड़े नेता का आशीर्वाद है। वह आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहा है। हत्या के मामले में युवा तृणमूल नेता की गिरफ्तारी पर बीजेपी नेताओं ने कटाक्ष किया है। बीजेपी के डायमंड हार्बर सांगठनिक जिला के उपाध्यक्ष सुफल घाटू ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस में मुन्ना जैसे अपराधी भरे पड़े हैं। बिना राजनीतिक रंग देखे मुन्ना को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को धन्यवाद। वहीं तृणमूल कांग्रेस के नेता शक्तिपद मंडल ने कहा कि इस मामले में कानून अपना काम करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

39 − 30 =