West Bengal : मोदी-शाह और धनखड़ पर बरसे कल्याण बनर्जी

Spread the love

हुगली : जिले के श्रीरामपुर का राजनीतिक पारा चढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ प्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने शनिवार को श्रीरामपुर में स्थानीय सांसद कल्याण बनर्जी पर उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री किए जाने को लेकर जमके निशाना साधा था।

वहीं दूसरी तरफ श्रीरामपुर के सांसद कल्याण बनर्जी ने रविवार को श्रीरामपुर के बड़तल्ला में श्रीरामपुर शहर तृणमूल कांग्रेस द्वारा आयोजित एक प्रतिवाद सभा से रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ पर जमके हमला बोला। कल्याण बनर्जी ने कहा कि नई संसद भवन का निर्माण प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के नेतृत्व में हुआ है। गत 13 दिसंबर को संसद में हुए हमले की जिम्मेवारी भी उन्हें ही लेनी होगी।

श्रीरामपुर के सांसद ने कहा कि विरोधी दल के अन्य नेताओं के साथ हुए संसद में हुए हमले का जवाब मांग रहे थे। लेकिन जवाब मांगने पर 141 सांसदों को सस्पेंड कर दिया गया। इसके विरोध में आंदोलन के दौरान उन्होंने एक मिमिक्री की थी जिसको मुद्दा बना दिया गया। हालांकि इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

कल्याण बनर्जी ने कहा कि भारत की संसद में पहली बार मिमिक्री करने वाले संसद का नाम नरेंद्र मोदी है। पूरे श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में नरेंद्र मोदी द्वारा की गई मिमिक्री को एलईडी पर दिखाने की व्यवस्था वे करेंगे। कल्याण बनर्जी ने जगदीप धनखड़ पर निशाना साधते हुए कहा कि वह बच्चों की तरह रो रहे थे। वे देश के उपराष्ट्रपति हैं। एक मिमिक्री से उन्हें इतना आहत नहीं होना चाहिए था। जगदीप धनखड़ अपने आप को किसान कहते हैं लेकिन उन्होंने बताना चाहिए कि उन्होंने किसानों के लिए अब तक क्या-क्या किया है।

रविवार को श्रीरामपुर के सभामंच पर कल्याण बनर्जी के साथ श्रीरामपुर शहर तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष संतोष कुमार सिंह, श्रीरामपुर नगरपालिका के चेयरमैन गिरधारी साहा, रिषड़ा नगरपालिका के चेयरमैन विजय सागर मिश्रा, श्रीरामपुर नगरपालिका के पूर्व चेयरमैन अमिय मुखर्जी, सुबीर मुखर्जी सहित कई तृणमूल नेता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *