Kolkata : गरियाहाट में डबल मर्डर

कोलकाता : महानगर के गरियाहाट इलाके में डबल मर्डर की सनसनीखेज वारदात से रविवार की रात इलाके के लोगों की नींद उड़ गई। दरअसल 78ए कांकुलिया रोड स्थित एक मकान से पुलिस ने 2 लोगों की खून से लथपथ शव को बरामद किया। मृतकों की पहचान सुबीर चाकी (61) और रबिन मंडल (65) के रूप में हुई है। जिस मकान से दोनों शवों को बरामद किया गया है, सुबीर उस मकान के मालिक थे और रबिन उनका ड्राइवर। सुबीर का शव मकान के पहले तल्ले और रबिन का शव मकान के दूसरे तल्ले पर स्थित कमरों से मिला। दोनों के ही गले, कलाई व पैर पर धारदार हथियार से वार के निशान मिले हैं। सुबीर का एक संबंधी पास के ही इलाके में रहता है, जिसने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस व डीडी की टीम मौके पर पहुँची और छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस की प्राथमिक जाँच में यह खुलासा हुआ है कि जिस मकान में सुबीर चाकी की हत्या की गई है, उस मकान को वे बहुत दिनों से बेचना चाहते थे। इस मकान में कोई भी रहता नहीं था। सुबीर मकान को बेचने के लिए कुछ खरीददारों के सम्पर्क में थे। रविवार की शाम करीब 5ः30 बजे सुबीर अपने न्यू टाउन स्थित घर से ड्राइवर को साथ लेकर गरियाहाट स्थित मकान के लिए निकले थे। उन्होंने बताया था कि वे किसी खरीददार को मकान दिखाने जा रहे हैं लेकिन उसके बाद वे घर नहीं लौटे। उनके परिवार के लोग उनके फोन पर लगातार फोन कर रहे थे लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो पा रहा था। उनका फोन बंद था। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने गरियाहाट स्थित मकान के पास रहने वाले अपने जानकार को फोन किया और स्थानीय थाने को इसकी सूचना दी गई। प्राथमिक रूप से यह मामला संपत्ति विवाद का जान पड़ता है।

कोलकाता पुलिस के संयुक्त पुलिस आयुक्त मुरलीधर शर्मा ने बताया कि घर पूरी तरह से खाली था। वहां कोई कीमती सामान होने की जानकारी नहीं मिली है और न ही प्रोपर्टी के कागजात ही गायब हैं। मामले की गहन छानबीन की जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

80 − = 74