टीकाकरण आंकड़ों में पारदर्शिता नहीं बरत रही ममता सरकार : दिलीप घोष

Dilip Ghosh

कोलकाता : भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष एवं सांसद दिलीप घोष ने एक बार फिर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया है कि ममता बनर्जी की सरकार टीकाकरण आंकड़ों में किसी तरह की कोई पारदर्शिता नहीं बरत रही है।

उत्तर बंगाल दौरे पर गई मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आलोचना की थी और दावा किया था कि सौ करोड़ टीकाकरण को लेकर देश को भ्रम में रखा जा रहा है। सोमवार सुबह न्यू टाउन में मॉर्निंग वॉक करने पहुंचे दिलीप से जब इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी की आदत रही है कि बिना कुछ जाने और बिना तथ्य की बातें करती हैं। केंद्र सरकार ने सौ करोड़ लोगों को टीका लगाने का दावा किया है तो इसमें पूरी तरह से सच्चाई है। इसका पूरा आंकड़ा केंद्र सरकार के कोविन की वेबसाइट पर उपलब्ध है। इन में से 30 फ़ीसदी लोगों को टीके की दूसरी डोज भी लग चुकी है।

दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि ममता सरकार टीकाकरण के आंकड़ों में किसी तरह की कोई पारदर्शिता नहीं बरत रही है। राज्य सरकार के स्वास्थ्य विभाग के आधिकारिक वेबसाइट पर इस बात का उल्लेख ही नहीं है कि कितने लोगों को राज्य में अभी तक टीका लगा है। इसके अलावा ममता बनर्जी के साथ गोवा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे बाबुल सुप्रियो पर भी उन्होंने हमला बोला। दिलीप घोष ने कहा कि जिस तरह से टालीगंज में बाबुल सुप्रियो की करारी शिकस्त हुई थी उसी तरह का परिणाम गोवा में भी आएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

8 + 2 =