West Bengal : लक्ष्मी भंडार योजना की राशि खातों में न आने से नाराज महिलाओं ने बैंक में तोड़फोड़ की

बैरकपुर : मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की महत्वाकांक्षी योजना लक्ष्मी भडांर के तहत बैंक अकाउंट में पांच सौ रुपये न आने पर एक महिलाएं भड़क गई। नाराज महिलाओं ने बैंक में तोड़फोड़ कर एटीएम वैन का भी नुकसान पहुंचाया। पुलिस ने माैके पर पहुंच कर महिला रोका।

सोमवार अपराह्न उत्तर 24 परगना जिले के कालूपुर में स्थिति केनरा बैंक की ब्रांच में कई महिलाएं पहुंची और लक्ष्मी भंडार योजना की राशि की जानकारी की। बैंककर्मी ने खातों में रुपये न आने की जानकारी दी। इस पर महिलाएं भड़क गईं और बैंक में ही तोड़फोड़ कर डाली। खबर पाकर मौके पर पहुंची बनगांव थाने की पुलिस ने परिस्थिति को काबू किया। लेकिन तब तक बैंक में काफी तोड़फोड़ हो चुकी थी और बैंक के एटीएम वैन को भी क्षतिग्रस्त किया जा चुका था।

आक्रोशित महिलाओं का आरोप लगाया है कि काफी दिन से बैंक की सेवाओं से परेशान हैं। बैंक की ओर से किसी समस्या के चलते लक्ष्मी भंडार योजना की राशि उनके खातों में नहीं आ पाया है। महिलाओं ने बताया कि इस संबंध में कई बार बैंक प्रबंधक को बताया गया लेकिन उनकी समस्याओं का समाधान नहीं निकला। खबर लिखे जाने तक बैंक प्रबंधन की प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

− 1 = 1