शोभन की महिला मित्र ने उनकी पत्नी को घर छोड़ने का नोटिस दिया

कोलकाता : कोलकाता नगर निगम (केएमसी) में चुनाव की सरगर्मी के बीच ही पूर्व मेयर शोभन चटर्जी की पत्नी रत्ना चटर्जी और उनकी महिला मित्र बैसाखी बनर्जी के बीच एक बार फिर टकराव तेज हो गई है। कोलकाता नगर निगम में पार्षद के तौर पर चुनाव लड़ने का टिकट विधायक रत्ना चटर्जी को तृणमूल कांग्रेस ने दिया है। उसके ठीक दूसरे दिन शनिवार को शोभन की महिला मित्र बैसाखी ने बेहला के पर्णश्री स्थित घर को छोड़ने का नोटिस रत्ना को दिया है।

26 सितंबर को पता चला कि शोभन चटर्जी ने अपनी मित्र बैशाखी को अपना घर बेच दिया था। उस वक्त रत्ना ने कहा था कि मुझे घर बेचने का सबूत दिखाना पड़ेगा। हमें देखना होगा कि घर कैसे खरीदा गया।

बैसाखी के मुताबिक शोभन को विभिन्न मुकदमों का कानूनी खर्च चलाने में दिक्कत हो रही थी। इसलिए वह मित्र के रूप में मदद करना चाहती थी। लेकिन शोभन अपने दो घरों में से एक बैसाखी को बेचना चाहते थे। बैसाखी का दावा है कि उन्होंने कोलकाता के पूर्व मेयर से दोस्त के तौर पर घर खरीदा है। हालांकि बेहाला पूर्व की विधायक रत्ना चटर्जी के करीबी सूत्रों ने बताया है कि वह बैसाखी बनर्जी के नोटिस को बहुत अधिक तरजीह नहीं देना चाहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

+ 39 = 42